राजदीप सरदेसाई ने जिन्दा ही मार डाला पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को, ट्वीट कर दे दी विदाई

नई दिल्ली, 13 अगस्त: ब्रेन क्लॉट सर्जरी के बाद भारत के पूर्व राष्ट्रपति और वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रणब मुखर्जी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। अस्पताल में उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। इसी बीच गुरुवार को सुबह अचानक उनकी मौत की झूठी अफवाह उड़ गई, इन अफवाहों को बल उस समय मिल गया जब वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने ट्वीट कर कहा कि पूर्व राष्ट्रपति का निधन हो गया, एक तरह से यह कहें तो राजदीप सरदेसाई ने अपनें ट्वीट के माध्यम से पूर्व राष्ट्रपति को ज़िंदा ही मार डाला।

इण्डिया टुडे के पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने अपनें ट्वीट में लिखा, ब्रेकिंग! पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को निधन, प्रणब दा को विदाई, राजदीप सरदेसाई के ट्वीट के कुछ देर बाद प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने जानकारी दी कि अभी वो ज़िंदा है, फजीझत होनें के बाद सरदेसाई ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया लेकिन स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी और कांग्रेस नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति की मौत की खबर झूठी है. हालांकि उनकी तबीयत में मामूली सुधार है।

बता दें कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत लगातार नाजुक बनी हुई है और वह जीवनरक्षक प्रणाली पर हैं. सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल ने बुधवार को एक बयान में कहा, प्रणब मुखर्जी की हालत लगातार नाजुक बनी हुई है।

loading...