राजस्थान में सियासी संकट जारी: एक्शन में आई पूर्व CM वसुंधरा, CM गहलोत की मुश्किलें बढ़ी?

जयपुर, 13 अगस्त: सचिन पायलट को कांग्रेस पार्टी ने भले ही मना कर पार्टी में वापस ला लिया हो लेकिन अभी भी राजस्थान का सियासी संकट खत्म नहीं हुआ है, अब पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता वसुंधरा राजे भी एक्शन में आ गई हैं।

आपको बता दें कि राजस्थान में कल से राज्य विधानसभा का सत्र शुरू होगा। जयपुर के बीजेपी मुख्यालय में भाजपा विधायक दल की बैठक में फैसला लिया गया कि सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएंगे। बैठक में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी मौजूद थीं, कहा जा रहा है कि वसुंधरा के कहनें पर ही अविश्वास प्रस्ताव लाया जा रहा है, विपक्ष के नेता ने कहा कि भाजपा राजस्थान विधानसभा में अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी।

राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि हो सकता है कि ये सरकार स्वयं अपनी तरफ से विश्वास मत के लिए प्रस्ताव लेकर आए। वो अपना काम करेंगे लेकिन हम कल ही उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव भी साथ का साथ भाजपा और उनके सहयोगी दल के रूप में रखेंगे।

राजस्थान BJP अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि जिस तरीक से उन्होंने मशक्कत की है शायद वो विश्वास मत का प्रस्ताव रखें लेकिन हम भी पूरी तरह से तैयार हैं अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए। ये सरकार हो सकता है कल सिर गिना दे लेकिन मुझे लगता है जनता की नजर में इस सरकार का जनमत गिर चुका है। अगर कांग्रेस के विधायक भटके तो गहलोत के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं।

loading...