प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलने के चक्कर में राहुल गांधी ने सेना के शौर्य पर ही उठा दिए सवाल

नई दिल्ली, 16 अगस्त: लद्दाख में पिछले कई हफ़्तों से भारत और चीन सेना के बीच चल रहे तनातनी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं, प्रधानमंत्री को कभी कायर बताते हैं तो कभी डरपोक, पीएम पर निशाना साधने के चक्कर में आज राहुल गांधी ने भारतीय सेना के शौर्य पर ही सवाल उठा दिया, जी हाँ।

दरअसल राहुल गांधी ने 16 अगस्त 2020 को किये गए अपनें ट्वीट में लिखा, सभी को भारतीय सेना की क्षमता और शौर्य पर विश्वास है। सिवाय प्रधानमंत्री के-जिनकी कायरता ने ही चीन को हमारी ज़मीन लेने दी। जिनका झूठ सुनिश्चित करेगा कि वो चीन के पास ही रहेगी।

ट्वीट में राहुल गांधी ने एक तरफ लिखा है सभी को भारतीय सेना की क्षमता और शौर्य पर विश्वास है। लेकिन दूसरी तरफ इसी ट्वीट में लिखा है कि चीन ने हमारी जमीन पर कब्जा कर लिया, ये आशय सीधा सेना से है क्योंकि सरहद की रखवाली तो सेना करती है। राहुल गांधी ने राजनीति में सेना को घसीटने से भी गुरेज नहीं किया।

आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार ( 14 अगस्त, 2020 ) को किये गए अपनें ट्वीट में लिखा, भारत सरकार लद्दाख़ में चीनी इरादों का सामना करने से डर रही है। ज़मीनी हक़ीक़त संकेत दे रही है कि चीन तैयारी कर रहा है और मोर्चा साधे है। प्रधानमंत्री के व्यक्तिगत साहस की कमी और मीडिया की चुप्पी की भारत को बहुत भारी क़ीमत चुकानी होगी।