PM मोदी में नहीं है चीन से सामना करनें का साहस, चीन का नाम तक लेनें में डरते हैं: राहुल गाँधी

नई दिल्ली, 6 अगस्त: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बाद फिर ट्वीट करके चीन मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है, राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री के अंदर चीन से सामना करनें का साहस नहीं है, प्रधानमंत्री चीन का नाम लेनें में डरते हैं।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरूवार ( 6 अगस्त, 2020 ) को किये गए अपनें ट्वीट में लिखा, चीन का सामना करना तो दूर की बात, भारत के प्रधानमंत्री में उनका नाम तक लेने का साहस नहीं है। राहुल गांधी आगे लिखते हैं, इस बात से इनकार करना कि चीन हमारी मातृभूमि पर है और वेबसाइट से दस्तावेज़ हटाने से तथ्य नहीं बदलेंगे।

जानकारी के अनुसार, रक्षा मंत्रालय ने गुरुवार को अपनी वेबसाइट पर एक दस्तावेज अपलोड किया था, दस्तावेज के मुताबिक, लद्दाख के कई इलाकों में चीनी सेना के अतिक्रमण की घटनाएं बढ़ी हैं, हालाँकि बाद में रक्षा मंत्रालय ने चीन के घुसपैठ को कबूलनें वाले दस्तावजे को हटा दिया यानि डिलीट कर दिया।

रक्षा मंत्रालय की वेबसाइट से दस्तावेज डिलीट होनें के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि चीन का सामना करना तो दूर की बात, भारत के प्रधानमंत्री में उनका नाम तक लेने का साहस नहीं है।

loading...