हिन्दू देवी-देवताओं को गाली देकर रिश्तेदार के घर में छुपी थी हीर खान, प्रयागराज पुलिस ने धर दबोचा

प्रयागराज, 25 अगस्त: माँ सीता और हिन्दू धर्म के 33 करोड़ देवी-देवताओं लो गन्दी गालियाँ देने वाली हीर खान नाम की मुस्लिम महिला को प्रयागराज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, प्रयागराज पुलिस ने थाना खुल्ताबाद में हीर खान के विरूद्ध FIR पंजीकृत करके उसकी गिरफ़्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगा दी, कुछ घंटों के अंदर हीर खान को धर दबोचा।

प्रयागराज पुलिस ने हीर खान को पकड़ने के लिए कई टीम गठित की थी. इसी के चलते जिले की खुल्दाबाद थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया गया, सना उर्फ़ हीर खान अपने एक रिश्तेदार के घर छुपी थी. पुलिस ने कहा कि आरोपी महिला हीर खान अपना यू-ट्यूब चैनल चलाती है. हाल ही में उसने एक वीडियो यूट्यूब पर पोस्ट की थी. विवादित वीडियो में हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की गई थी. उसके खिलाफ आईटी एक्ट में का मुकदमा दर्ज हुआ था. अब पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है।

आपको बता दें कि यु-ट्यूब पर इस्लामी कट्टरपंथी महिला हीर खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हिन्दू देवी-देवताओं को जम कर गालियाँ बक रही है। हीर खान ने वीडियो में माँ सीता के लिए ‘₹#डी’ शब्द का प्रयोग किया है और अयोध्या को एक ‘₹#डीखाना’ करार दिया।

हीर खान इस वीडियो में हिन्दुओं को ‘काफिर’ बताते हुए कहती है, “सीता ₹#डी थी, सीता %$ड़ मरवाती थी, सीता चु$% मरवाती थी, झाँ## के बाल नोच लेंगे। अयोध्या तो एक ₹#डीखाना है। सीता को न जाने कितने मुल्लों ने चो$# था। ऐसे-ऐसे बहुत गंदे शब्द कहे हैं।

हीर खान का जहरीला वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद इसकी गिरफ़्तारी की मांग शुरू हो गई, ट्विटर पर #Arrestheerkhan टॉप ट्रेंड कर रहा है, सोशल मीडिया पर जोरशोर से उठ रही मांग के बाद यूपी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और महज कुछ घंटों के अंदर हीर खान को गिरफ्तार कर लिया।