कर्नाटक: कॉन्ग्रेस नेता गिरफ्तार, अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव होनें पर लिखा था मर जा सा**ले तड़ीपार?

Photo Credit - Onesimus Anand Prasad Facebook

हाल ही में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कोरोना संक्रमित हो गए हैं, डॉक्टरों की सलाह के बाद ईलाज के लिए गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट हुए हैं, अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव होनें के बाद कुछ नेता, समुदाय विशेष के कुछ लोग घिनौने कुकृत्य पर उतर आये हैं, बेहद वाहियात पोस्ट सोशल मीडिया पर कर रहे हैं, इन्हीं में से एक कांग्रेस नेता भी था जो अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव होनें पर लिखा था मर जा सा**ले तड़ीपार? अब ये कांग्रेस नेता गिरफ्तार हो चुका है।

जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार हुए कांग्रेसी नेता का नाम आनंद प्रसाद है जो बेंगलुरू निवासी है और कर्नाटक प्रदेश कॉन्ग्रेस कमिटी के आईटी सेल का सचिव है।

सोशल मीडिया पर आप देख सकते हैं कि आनंद प्रसाद की कई बड़े कोंग्रेसी नेताओं के साथ तस्वीर भी हैं, साथ ही उन्होंने अपने नाम के साथ KPCC और सोशल मीडिया भी लिखा हुआ है। इसके अलावा फेसबुक प्रोफाइल से भी आनंद के KPCC से जुड़े होने के प्रमाण मिलते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कुछ लोगों ने उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर जो आपत्तिजनक व अपमानजनक ट्वीट किए थे, उसी के जवाब में KPCC के सदस्य का रिप्लाई आया था। इतना ही नहीं, इस रिप्लाई में आनंद ने भी आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया था। जिसके बाद उनके खिलाफ़ आईपीसी की 505/C, 505/1/B और 153-A समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज हुआ। इस बीच, प्रदेश कॉन्ग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार ने पार्टी कार्यकर्ताओं से किसी भी नेता के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी नहीं करने की अपील की

बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने खुद ट्विटर हैंडल से कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी, उन्होंने बताया कि शुरूआती लक्षण दिखने के बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट जांच करवाया था. रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने बताया कि उनकी तबीयत ठीक है लेकिन डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं. उन्होंने अनुरोध करते हुए लिखा है कि हाल के दिनों में जो लोग भी उनके संपर्क में आए हैं, कृपया कर खुद को आइसोलेट करें और जांच करवाएं।

loading...