मोदी जी जीवित पत्नी के साथ बिना भूमिपूजन में कैसे जा सकते हैं: सपा नेता आईपी सिंह

बुधवार ( 5 अगस्त 2020 ) को अयोध्या में राम मंदिर का भूमिपूजन होना है, इस कायर्क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत 175 लोग शामिल होंगें जिसमें साधु-संत भी हैं, राम विरोधी पीएम मोदी के इस दौरे पर लगातार सवाल उठा रहे हैं तो वहीं अब सपा नेता ने ओछी टिप्पणी करते हुए कहा कि मोदी जी जीवित पत्नी के साथ बिना भूमिपूजन में कैसे जा सकते हैं:

समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के भूमिपूजन में शामिल होनें पर सवाल उठाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत दोनों का रामजन्मभूमि आंदोलन में शून्य योगदान रहा है आज दोनों सिरमौर बन रहे हैं। सनातन धर्म,संस्कृति, परम्परा के झंडा बरदार बने हुए है। इसके बाद सपा नेता ने अपनें ट्वीट में लिखा, मोदी जी जीवित पत्नी के साथ बिना भूमिपूजन में कैसे भाग ले सकते हैं कोई सनातनी धर्म मानने वाला बताये।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 5 अगस्त को अयोध्या में होने वाले भूमिपूजन कार्यक्रम के दौरान मंच पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, संघ प्रमुख मोहन भागवत और ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास बैठेंगे, इसके अतिरिक्त मंच पर कोई नहीं रहेगा। भूमिपूजन का सीधा प्रसारण दूरदर्शन पर होगा।

loading...