राममंदिर से खीझा पाकिस्तान, हिन्दू नेताओं की ह्त्या बना रहा प्लान, इंटेलिजेंस ने 3 राज्यों को अलर्ट किया!

बीते 5 अगस्त को अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर का भूमिपूजन किया और अब राम मंदिर निर्माण शुरू हो चुका है। राम मंदिर से पाकिस्तान खिसियाया हुआ है, मिली जानकारी के मुताबिक, राम मंदिर निर्माण के बदले पाकिस्तान हिन्दू नेताओं की ह्त्या की साजिश रचने का प्लान बना रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खुफिया एजेंसियों की तरफ से तीन राज्यों को अलर्ट भेजा गया है कि पाकिस्तान हिंदू नेताओं की हत्या कराने की साजिश रच रहा है। बीते शुक्रवार को इंटेलिजेंस ब्यूरो ने अलग-अलग राज्यों के लिए अलर्ट जारी करते हुए कहा था कि पाकिस्तान भारत में रहने वाले अंतर्राष्ट्रीय गैंग से जुड़े अपराधियों का इस्तेमाल करके हिंदू नेताओं की हत्या का प्लान बना रहा है।

अलर्ट के मुताबिक, दाऊद इब्राहिम गैंग मेंबर्स का इस्तेमाल करके पाकिस्तान हमले की साजिश रच रहा है। पाकिस्तान बीजेपी, विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से जुड़े नेताओं की हत्या कराकर राम मंदिर निर्माण के ‘बदले’ का प्लान कर रहा है। इस अलर्ट के बाद ही इन राज्यों की खुफिया एजेंसियां अलर्ट हो गई थीं।

बताया जा रहा है कि जानकारी मिलने के बाद गृह मंत्रालय ने पुलिस समेत खुफिया विभागों को अलर्ट करते हुए भगवा बिग्रेड से जुड़े नेताओं की सुरक्षा कड़ी कर दी है। जिससे पाकिस्तान की किसी भी नापाक साजिश को नाकाम किया जाय।

loading...