पाकिस्तान के मंत्री की गीदड़भभकी, भारत पर करेंगें परमाणु हमला, मुस्लिमों की जान बचाकर बनाएगा निशाना

बिजली के करंट से डर जाने वाले पाकिस्तान के मंत्री शेख रशीद ने भारत को गीदड़भभकी दी है, पूरी दुनिया जानती है कि पाकिस्तान में भुखमरी, कंगाली है, लोग दाने-दाने को तरस रहे हैं तो वहीँ इमरान खान के बड़बोले मंत्री धमकी देने से बाज नहीं आ रहे हैं। जी हाँ! पाकिस्तान के रेलमंत्री शेख रशीद ने भारत को परमाणु हमले की धमकी दी है।

भारत के साथ तनाव को लेकर रशीद ने दावा किया है कि पाकिस्तान ने अपना हथियार तैयार रखा है और अगर भारत हमला करता है तो पारंपरिक युद्ध नहीं होगा, सीधे परमाणु हमला होगा जिसमें असम तक को निशाना बनाया जा सकता है।

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान शेख रशीद ने कहा कि अगर पाकिस्तान पर इंडिया ने हमला किया तो कन्वेंशन वार की कोई गुंजाइश नहीं है, ये खुनी और आखिरी जंग होगी, एटमी जंग ( परमाणु हमला ) होगी। राशिद आगे कहते हैं कि हमारा हथियार बहुत छोटा, कैलकुलेटेड और परफेक्ट है, मुसलमानों को की जाने बचाते हुए असम तक टारगेट कर सकता है. पाकिस्तान के पास कन्वेन्शन जंग की गुंजाइश कम है।

अब शेख रशीद पता नहीं कौन सी मिसाइल छोड़ेंगें, जो मुसलमानों पर वॉर नहीं करेगी, सिर्फ हिन्दू और अन्य धर्म के लोगों पर करेगी। शेख रशीद के इस बयान के बाद लोगों का कहना है कि इसका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है, इसको किसी अच्छे मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती करवाना चाहिए।