स्वतंत्रता दिवस पर ओवैसी ने किया ध्वजारोहण लेकिन न वन्दे मातरम बोला, न भारत माता की जय, वीडियो!

हैदराबाद, 15 अगस्त: अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर हैदराबाद में तिरंगा फहराया। शहर के मदीना सर्कल पर पहुंचे ओवैसी ने झंडा फहराया और लोगों को स्वतंत्रता दिवस की मुबारकबाद दी।

असदुद्दीन ओवैसी ने अपनें सैकड़ों समर्थकों संग पहुंचकर शहर के मदीना सर्कल पर तिरंगा फहराया, इसके बाद ओवैसी समेत सभी ने राष्ट्रगान गाया, राष्ट्रगान ख़त्म होनें के बाद किसी ने भारत माता की जय और वन्दे मातरम के नारे नहीं लगाए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, सभी लोग सिर्फ जय हिन्द कहकर आगे निकल गए और गुब्बारे उड़ाने में जुट गए।

आमतौर पर स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस पर राष्ट्रगान के बाद “भारत माता की जय” और “वन्दे मातरम” के नारे जरूर लगते हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी आज लालकिले की प्राचीर से वन्दे मातरम का उद्घोष किया और हर बार करते हैं लेकिन ओवैसी ने भारत माता की जय और वन्दे मातरम बोलना जरुरी नहीं समझा।

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है, इससे पहले ओवैसी ने संसद में भी वन्दे मातरम बोलने से इनकार कर दिया था, ओवैसी बंधू हमेशा से “वन्दे मातरम” और “भारत माता की जय” बोलनें से परहेज करते आये हैं, अब इनको वन्दे मातरम और भारत माता की जय से क्या तकलीफ है इसको अच्छे से यही बता सकते हैं।

loading...