कांग्रेस नेताओं के जले पर ओवैसी ने रगड़ा नमक, कहा- जो आरोप मुझ पर लगाते थे, आज खुद पर लगे

नई दिल्ली, 24 अगस्त: कांग्रेस पार्टी में इस समय अध्यक्ष पद को लेकर घमासान मचा हुआ है, एक दूसरे द्वारा आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं, ऐसे समय में असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस नेताओं के जले पर नमक रगड़ा है।

दरअसल राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि जिन लोगों ने चिट्ठी लिखी है वो भारतीय जनता पार्टी के साथ मिले हुए हैं. जिसके बाद गुलाम नबी आजाद ने इस्तीफे की पेशकश की. इस पूरे मामले पर अब AIMIM प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी की ओर टिप्पणी आई है।

ओवैसी ने कहा कि गुलाब नबी आजाद हमें बीजेपी की B-टीम कहते थे. आज, उनके पार्टी के ही पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि पत्र में हस्ताक्षर करने वाले बीजेपी से मिले हुए हैं। ओवैसी ने कहा, “गुलाम नबी आजाद हमें बीजेपी की बी-टीम कहा करते थे. अब उनकी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि उन्होंने बीजेपी के साथ मिलीभगत करके पत्र पर हस्ताक्षर किए हैं. कांग्रेस में मुस्लिम नेता, जो समय बर्बाद कर रहे हैं, उन्हें इस बारे में सोचना चाहिए कि वे कब तक कांग्रेस नेतृत्व के गुलाम बने रहेंगे।

बता दें कि कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में राहुल गांधी ने इस चिट्ठी के इरादों के पीछे संदेह जताते हुए कहा था कि यह चिट्ठी बीजेपी के साथ सांठगांठ में लिखी गई है, गौरतलब है कि कपिल सिब्बल, गुलाम नबी आजाद समेत 23 वरिष्ठ नेताओं ने पत्र लिखकर सोनिया गाँधी को अध्यक्ष पद से हटाने की मांग की है, इसी चिट्ठी के बाद कांग्रेस पार्टी में घमासान मच गया है।