बंगाल: रामंदिर की दी बधाई तो कटटरपंथियों ने हसीन जहाँ को दी रेप करने और जान से मारनें की धमकी

बुधवार ( 5 अगस्त 2020 ) को अयोध्या में राम मंदिर का भूमिपूजन कार्यक्रम सम्पन्न हुआ, इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल थे, भूमिपूजन होनें के साथ ही अयोध्या में राम मंदिर निर्माण कार्य आरम्भ हो गया. राममंदिर निर्माण शुरू होनें से देश में ख़ुशी की लहर है, कुछ मुस्लिम भी राममंदिर की बधाई दे रहे हैं, इन्हीं में से एक हसीन जहाँ भी थी, हसीन ने अपनें इंस्टाग्राम अकाउंट पर भगवान राम की एक तस्वीर पोस्ट करके राममंदिर भूमिपूजन की बधाई दी जो कटटरपंथी मुस्लिमों को बिल्कुल रास नहीं आया. हसीन जहाँ को गन्दी-गंदी गालियां दे रहे हैं कमेंट बॉक्स में।

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहाँ ने अपनें इंस्टाग्राम पर भगवान राम की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा श्री राम मंदिर के भूमि पूजन की सभी को मुबारकबाद,और अब सब देशवासियों को मिलजुलकर भाईचारे के संकल्प के साथ,देश को विश्व शक्ति बनाना है. हसीन जहाँ की इस पोस्ट के बाद कट्टरपंथियों को मिर्ची लग गई है।

कटटरपंथी हसीन जहाँ को गंदी-गंदी गालियाँ दे रहे हैं, कुछ तो हसीन जहाँ के पारिवारिक विवाद को भी बीच में लपेट रहे हैं, कुछ कटटरपंथी तो सारी हदें क्रॉस करते हुए बलात्कार करनें और जान से मारनें की धमकी दे रहे हैं.

कटटरपंथियों की धमकी से आहत मोहम्मद शमी की पत्नी ने रविवार को कोलकाता के लाल बाजार क्राइम साइबर और कमिश्नर आफ पुलिस आफिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने शिकायती पत्र के साथ इंस्टाग्राम और फेसबुक पर कमेंट में मिली धमकी की स्क्रीन शॉट भी लगाई है। हसीन जहाँ ने ममता बनर्जी सरकार से न्याय की मांग की है.

loading...