सुशांत केस में बिहार पुलिस जांच नहीं कर सकती: मुंबई पुलिस कमिश्नर

मुंबई, 3 अगस्त: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करनें बिहार से मुंबई पहुंचे आईपीएस ऑफिसर विनय तिवारी को क्वारंटाइन किये जानें के बाद अब सियासत गरमा गई है। मामला बढ़ते देख मुंबई पुलिस कमिश्नर ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच बिहार पुलिस नहीं कर सकती है, बिहार पुलिस को ये अधिकार ही नहीं है.

हालाँकि बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी से पहले बिहार पुलिस की एक टीम पहले से ही सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करनें के लिए मुंबई में मौजूद है, तब पुलिस कमिश्नर ने ये नहीं कहा कि बिहार पुलिस को जांच करनें का अधिकार नहीं है.

सुशांत सिंह राजपूत मामलें पर प्रेस-कॉन्फ्रेंस करते हुए मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमवीर भड़ाना ने कहा कि बिहार पुलिस को जांच करनें का अधिकार नहीं है, हम इन्वेस्टिगेशन कर रहे हैं, उम्मीद है जल्द ही किसी नतीजे तक पहुँचेंगें।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच करने मुंबई गए बिहार पुलिस के IPS ऑफिसर विनय तिवारी को बीएमसी जबरन क्वारंटाइन कर दिया गया। अब वह 14 दिनों तक ना तो किसी से मिल सकते हैं और ना ही कोई काम कर सकते हैं।

पिछले कुछ दिनों के घटनाक्रम को देखकर ये तो साफ़ हो गया है कि मुंबई पुलिस किसी भी कीमत पर ना तो दोनों मामलों की जांच ना खुद करेगी, ना बिहार पुलिस को करने देगी और ना ही यह केस CBI के हाथों में देना चाहती है, अब लोग सोच रहे हैं कि आखिर मुंबई पुलिस किसको बचाने के लिए ये सब तिकड़म कर रही है।

loading...