सुशांत केस: मुंबई क्राइम ब्रांच के DCP अकबर ने बिहार पुलिस के साथ किया अपराधियों जैसा सलूक, वीडियो वायरल

मुम्बई, 1 अगस्त: बॉलीवुड के मशहूर युवा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को डेढ़ महीनें से ज्यादा बीत चुके हैं, लेकिन उनकी मौत की गुत्थी सुलझने के बजाय और उलझती जा रही है, सुशांत के पिता ने उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर पटना में एफआईआर दर्ज करा दिया है।

पटना में एफआईआर दर्ज होनें के बाद बिहार पुलिस की एक टीम सुशांत सिंह राजपूत मामलें की जाँच करनें के लिए मुंबई पहुँच चुकी है, यहाँ मुंबई पुलिस जांच में बिहार पुलिस का बिल्कुल भी सहयोग नहीं कर रही है और ऊपर से बिहार पुलिस के अधिकारियों के साथ अपराधियों जैसा बर्ताव भी कर रही है, जी हाँ!

राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने अपनें ट्विट्टर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, ट्वीट में राज्यसभा सांसद ने लिखा है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच करने गई पटना पुलिस के साथ मुंबई पुलिस ने कैसा सलूक किया। उन्होनें आगे लिखा, इस वीडियो में दिख रहा है ब्लू टी-शर्ट में पटना पुलिस के इंस्पेक्टर मनोरंजन हैं जबकि ग्रीन टी-शर्ट में मुंबई क्राइम ब्रांच के डीसीपी अकबर हैं, डीसीपी अकबर आरोपी जैसा इंस्पेक्टर को पकड़कर जबरन कैदी वैन में ठूंस देते हैं।

राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें साफ़-साफ़ देखा जा सकता है कि ग्रीन टी-शर्ट पहना व्यक्ति ब्लू टी-शर्ट पहनें व्यक्ति को जबरन पकड़कर ले जा है पुलिस वैन में, कोरोना की किसी भी गाइडलाइन का पालन भी नहीं कर रहा है, अगर करता तो सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन न करता। कुछ लोगों को यह भी कहते सुना जा सकता है कि पकड़कर क्यों ले जा रहे हो।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो शुक्रवार ( 31 जुलाई 2020 ) का है, बताया जा रहा है कि सुशांत मामलें की जांच करनें गई बिहार पुलिस की टीम मुंबई में प्रेस-कॉन्फ्रेंस करके मीडिया को कुछ जानकारी देना चाहती थी लेकिन जैसे ही इसकी जानकारी मुंबई पुलिस को लगी तो तुरंत मुंबई पुलिस प्रेस-कॉन्फ्रेंस वाली जगह पर पहुंची और जबरन पकड़कर उठा ले गई, जैसे किसी अपराधी को ले रही हो।

गौरतलब है कि पटना में सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ धोखाधड़ी और आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कराया है, अब पटना पुलिस जांच करनें ही पहुंची है लेकिन मुंबई पुलिस को शायद ये रास नहीं आ रहा है।

Sponsored Articles
loading...