मुंबई पुलिस ने सुशांत के पिता को झूठा बता दिया, कहा- फरवरी में कोई शिकायत नहीं की थी?

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को डेढ़ महीनें हो चुके हैं, इस केस की जांच कर रही मुंबई पुलिस न तो अभी किसी नतीजे तक पहुँच सकी है और न ही किसी को जांच करनें दे रही है, इन सबके के बीच सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने दावा किया था कि उन्होंने 25 फ़रवरी को ही कुछ लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत देकर मुंबई पुलिस को आगाह किया था लेकिन उनकी शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं हुई। सुशांत पिता के इस दावे के बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें झूठा साबित करते हुए कहा कि फरवरी में कोई शिकायत नहीं की थी?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने एक प्रेस नोट में इस दावे को खारिज करते हुए कहा कि बांद्रा पुलिस के अधिकारियों को राजपूत की जान को खतरे के बारे में उनके परिवार से कोई शिकायत नहीं मिली।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने दावा क्या था कि मैनें बांद्रा पुलिस को पहले ही बता दिया था कि मेरे बेटे की जान को खतरा है लेकिन पुलिस ने ध्यान नहीं दिया। और जब मेरे शिकायत करनें के बाद पटना पुलिस एक्शन में आई है तो आरोपी भाग रहे हैं। बताते चलें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित अपनें आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, ये मुंबई पुलिस ने कहा था, हालाँकि उन्होंने आत्महत्या की ये उनकी ह्त्या की गई, इसकी जांच जारी है।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबीक, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने कहा कि 25 फरवरी को मैंने बांद्रा पुलिस को आगाह किया था कि मेरे बेटे की जान को खतरा है, 14 जून को जब मेरे बेटे की जान चली गई तो हमने 25 फरवरी में नामित लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा परन्तु 40 दिन बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई।

सुशांत के पिता ने मुंबई की बांद्रा पुलिस पर सीधा आरोप लगाया है कि मैनें नामजद लोगों के खिलाफ कार्यवाही करनें को लेकिन पुलिस ने डेढ़ महीनें से ज्यादा बीत जानें के बावजूद कोई कार्यवाही नहीं की। लेकिन मुंबई पुलिस सुशांत के पिता के दावे को खारिज कर रही है.

loading...