सुशांत केस: मुंबई के मेयर ने दी धमकी, IPS तिवारी की तरह CBI अधिकारियों को भी करेंगे क्वारंटीन

मुंबई, 9 अगस्त: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करनें गए बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को जबरन क्वारंटाइन करनें के बाद अब मुंबई के मेयर ने धमकी देते हुए कहा कि सीबीआई अधिकारियों को भी होम क्वारंटीन करेंगें।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मामलें में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज होनें के बाद बिहार के आईपीएस अधिकरी विनय तिवारी जांच करनें के लिए मुंबई गए थे लेकिन बीएमसी ने उन्हें जबरन क्वारन्टाइन कर दिया। बीएमसी की इस हरकत से नाराज बिहार सरकार ने सुशांत मामलें में सीबीआई जांच की सिफारिश की जिसे केंद्र सरकार ने मंजूर कर लिया, सीबीआई सुशांत राजपूत केस की जांच शुरू कर चुकी है।

जल्द ही सीबीआई की टीम मुंबई जायेगी लेकिन उससे पहले मुंबई के मेयर ने धमकी दी है कि सीबीआई अधिकारियों को भी होम क्वारंटीन करेंगें। मुंबई की मेयर किशोरी पेडणेकर ने शनिवार को कहा कि दूसरे राज्यों से आने वाले अधिकारियों को मुंबई पुलिस से अनुमति लेनी होगी। यदि सीबीआई के अधिकारी बिना इजाजत मुंबई आते हैं, तो उन्हें भी 14 दिन के लिए होम क्वारंटीन कर दिया जाएगा। हालांकि सीबीआई की यूनिट पहले से ही मुंबई में है लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली से भी सीबीआई के अधिकारी मुंबई आ सकते हैं।

आपको बता दें कि बिहार पुलिस के पत्र लिखनें के बाद बीएमसी ने बिहार के आईपीएस विनय तिवारी को क्वारंटीन से रिहा कर दिया है और वो पटना आ गए हैं, रिहा होनें के बाद विनय तिवारी ने मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि मुझे नहीं बल्कि जांच को क्वारंटीन किया गया था। जांच को प्रभावित करनें के लिए ये सब किया गया।

loading...