UP के MLA विजय मिश्रा MP से गिरफ्तार, पत्नी फरार, बेटा भी होगा गिरफ्तार, सब भेजे जायेंगें जेल: SP भदोही

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को पुलिस ने मध्यप्रदेश से गिरफ्तार किया है, विधायक मिश्रा को आगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। विधायक के साथ उनके कुछ गुर्गों को भी हिरासत में लिया गया है। उज्जैन रेंज के आईजी राकेश गुप्ता ने इसकी पुष्टि की है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्रा पर करीब 73 मामलें दर्ज है। यूपी पुलिस की सूचना पर एमपी पुलिस ने विजय मिश्रा को गिरफ्तार किया है। कोतवाली पुलिस ने उनसे गुप्त स्थान पर पूछताछ कर रही है।

विधायक विजय मिश्रा की गिरफ़्तारी के बाद भदोही के पुलिस अधीक्षक ( एसपी ) ने कहा है कि विधायक के पत्नी और बेटे भी गिरफ्तार कर जेल भेजे जायेंगें। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ज्ञानपुर MLA विजय मिश्रा को SP आगर मालवा (M.P.) ने गिरफ्तार किया है। हमने अपनी टीम रवाना कर दी है। उनका ट्राएल होगा और केस की इन्वेस्टिगेशन की जाएगी। उनकी पत्नी और बेटे को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। पत्नी गिरफ्तारी से बचने के लिए छिप रही है।

विजय मिश्रा 8 अगस्त से फरार चल रहे थे। जानकारी के अनुसार विधायक विजय मिश्रा, उनकी पत्नी और बेटे पर एक रिश्तेदार ने ही मामला दर्ज करवाया था। हाल में ही विजय मिश्र ने एक वीडियो जारी करके एनकाउंटर होने की आशंका जताई थी।