महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क-2’ का जबरदस्त विरोध, 6 घंटे में 15 लाख लोगों ने ट्रेलर की बत्ती बना दी?

मुंबई, 12 अगस्त: बुधवार (12 अगस्त, 2020) को महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म सड़क-2 का ट्रेलर रिलीज हुआ, इस ट्रेलर के रिलीज होते ही जबरदस्त विरोध शुरू हो गया है, जिसका सोशल मीडिया पर व्यापक असर देखा जा रहा है, विश्व हिन्दू परिषद ने फिल्ममेकर महेश भट्ट पर एंटी हिंदू फिल्म बनाने के आरोप लगाए हैं हैं तो वहीँ ट्रेलर पर भी लोग कड़ी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि महज 6 घंटे के अंदर 15 लाख से ज्यादा लोगों ने महेश भट्ट की फिल्म सड़क-2 की ट्रेलर की बत्ती बना दी। साथ ही ट्विटर पर #BoycottSadak2 भी ट्रेंड कर रहा है।

आपको बता दें कि महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म सड़क-2 का ट्रेलर खबर लिखे जानें के 6 घंटे पहले फॉक्सस्टार हिंदी यु-ट्यूब चैनल पर अपलोड हुआ, इस चैनल के 5.55 मिलियन सब्सक्राइबर हैं, 6 घंटों के अंदर 2.3 मिलियन लोगों ने सड़क-2 के ट्रेलर को देखा, 1 लाख लोगों ने लाइक किया जबकि 1.5 मिलियन यानि 15 लाख लोगों ने डिसलाइक किया। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कितना जबरदस्त तरीके से महेश भट्ट और उनकी फिल्म का विरोध हो रहा है, सड़क-2 फिल्म में आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर समेत कई सेलेब नजर आ रहा हैं।

उल्लेखनीय है कि फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट हिन्दुओं का विरोध करनें के लिए कुख्यात रहे हैं, सड़क-2 फिल्म में नेपोटिज्म का जबरदस्त तड़का है। ऐसे में मूवी की कहानी और ट्रेलर के सामने आने के बाद हिंदुत्व समर्थक नाराज हो गए हैं। वो ‘सड़क 2’ के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं।

आपको बता दें कि सड़क-2 में नजर आने वाले संजय दत्त के 12 अगस्त को तड़के ही कैंसर से पीड़ित होनें की खबर आई, ऐसे में लोग चिंता जताने लगे, इसी इसी बीच मूवी माफिया महेश भट्ट ने मौका देखकर मूवी का ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया। ट्रेलर में संजय दत्त ही छाए हुए हैं। उससे साफ लगता है कि संजय दत्त की बीमारी की खबर को भी भुनाने की कोशिश की गई है। इसलिए इसका और विरोध हो रहा है। इसके अलावा महेश भट्ट का नाम सुशांत सिंह राजपूत केस भी जुड़ रहा है, ये भी नाराजगी की वजह है।

loading...