MP: अपने हाथों अपनी ही बेइज्जती करवा बैठी कांग्रेस, स्वतंत्रता दिवस पर वायरल हुआ पुराना ट्वीट

भोपाल, 15 अगस्त: पूरा भारतवर्ष आज धूमधाम से अपना 74वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है, पूरे देश में आजादी की धूम है लेकिन आज स्वतंत्रता दिवस के दिन मध्यप्रदेश कांग्रेस का एक ट्वीट वायरल हो रहा है..इस ट्वीट को शेयर करके लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

दरअसल बात यह है कि बीते मार्च महीनें में मध्यप्रदेश में कांग्रेस की कमलनाथ सरकार गिर गई और दोबारा भाजपा की सरकार सत्ता में आई और शिवराज सिंह चौहान एक बार फिर से मुख्यमंत्री बने।

मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकर बनने के बाद मध्यप्रदेश कांग्रेस के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया, 20 मार्च 2020 को किये गए ट्वीट में एमपी कांग्रेस ने लिखा- इस ट्वीट को सँभाल कर रखना- 15 अगस्त 2020 को कमलनाथ जी मप्र के मुख्यमंत्री के तौर पर ध्वजारोहण करेंगे और परेड की सलामी लेंगे। ये बेहद अल्प विश्राम है।

इस ट्वीट के माध्यम से कांग्रेस सन्देश देना चाहती थी कि स्वतंत्रता दिवस से पहले भाजपा की सरकार गिर जायेगी और कमलनाथ मुख्यमंत्री बन जायेंगें और फिर वही ध्वजारोहण करेंगे। लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

कांग्रेस के कहनें के बाद लोगों ने इस ट्वीट को संभाल कर रख लिया था और आज समय समय आने पर वायरल कर दिया क्योंकि मध्यप्रदेश में न कांग्रेस की सरकार बनी न बतौर मुख्यमंत्री कमलनाथ को झंडा फहरानें का फौका मिला। लोग अब इस ट्वीट को वायरल करके कांग्रेस की खिल्ली उड़ा रहे हैं।

loading...