हिंदू युवती को फंसाने के लिए नदीम बन गया नवदीप, लव जिहाद के सनसनीखेज मामलें से मचा हड़कंप

लखनऊ, 13 अगस्त: लव जिहाद के मामलें थमनें का नाम नहीं ले रहे हैं, समय-समय से आते रहते हैं, ताजा लव जिहाद का सनसनीखेज मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से आया है, जहाँ नदीम नाम का एक युवक हिन्दू युवती को अपनें प्रेम जाल में फँसाने के लिए नदीम बन गया।

ब्रेकिंग ट्यूब के मुताबिक, नदीम नाम के एक शख्स ने नवदीप बनकर हिंदू युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाया और फिर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैंकमेल करना शुरू कर दिया। ब्लैकमेलिंग से उसने युवती से काफी पैसे ऐंठ लिए। युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। यह पूरा मामला मड़ियाव थाना क्षेत्र का बताया जा रह है।

सीतापुर रोड निवासी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही युवती से बाराबंकी निवासी नदीम ने फेसबुक पर नवदीप वर्मा बनकर फ्रेंड रिक्वेंस्ट भेजी जिसे युवती ने एक्सेप्ट कर ली, पीड़िता के मुताबिक एक दिन नदीम ने उसे फेसुबुक मैसेंजर पर मैसेज किया औऱ धीरे-धीरे बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ने लगा और दोनों में गहरी दोस्ती हो गई।

पीड़िता ने बताया कि उसे शक न हो इसलिए नदीम अपने एकाउंट से बीच-बीच भगवान की पोस्ट शेयर करता रहता था. एक दिन नदीम ने उसे शादी के लिए प्रपोज किया जिसे युवती ने स्वीकार कर लिया।

युवती औऱ नदीम के बीच मेल-मिलाप बढ़ने लगा। इसी दौरान नदीम ने चुपके से युवती का अश्लील वीडियो बना लिया. अश्लील वीडियो से अंजान युवती और नदीम की दोस्ती आगे बढ़ने लगी। एक दिन युवती को पता चला कि जिस नवदीप वर्मा को वह अपना जीवनसाथी बनाना चाहती है वह असल में नदीम है, मुस्लिम है। इसके बाद युवती ने रिश्ता तोड़ दिया और पुलिस में शिकायत दरक कराई, शिकायत दर्ज होनें के बाद लव जिहादी नदीम बौखला गया और अश्लील वीडियो वायरल करनें की धमकी देनें लगा।

वहीं इस मामले पर एडीसीपी राजेश श्रीवास्तव का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है, मामले की जांच की जा रही है।

loading...