केरल में भयंकर विमान हादसा, दो टुकड़ों में टूटा विमान, दोनों पायलट की मौत, PM मोदी ने CM की से बात

दुबई से केरल आ रहा एयर इंडिया का विमान केरल के कोझिकोड इंटरैनशल एयरपोर्ट (कारीपुर एयरपोर्ट) के पास क्रैश हो गया है। जानकारी के मुताबिक, यह विमान रनवे से फिसलने के बाद घाटी में जा गिरा और दो टुकडों में बंट गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विमान उड़ा रहे एक पायलट की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरे पायलट की ईलाज के दौरान मौत हो गई, इसके अलावा 6 यात्रियों के मरनेँ की भी खबर है, विमान में कुल 191 लोग सवार थे।

कोझिकोड विमान हादसे को लेकर पीएम मोदी ने केरल के सीएम पिनरई विजयन से बात की है। सीएम ने पीएम को जानकारी दी है कि कोझिकोड और मल्लपुरम के डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर, आईजी अशोक यादव एयरपोर्ट पर पहुंच गए हैं और राहत एवं बताव कार्य में भाग ले रहे हैं।

हादसे के बाद राहत और बचाव के लिए टीमें पहुंच गई हैं। फायर ब्रिगेड और ऐम्बुलेंस की गाड़ियां घटनास्थल पर मौजूद हैं। दुर्घटनाग्रस्त हुआ यह प्लेन दुबई से शाम के 4 बजकर 45 मिनट पर उड़ा था। प्लेन में सवार कुल 191 लोगों में 174 वयस्क यात्री, 10 नवजात, दो पायलट और पांच क्रू मेंबर शामिल थे। घायलों को अस्पताल ले जाया जा रहा है। राहत और बचाव कार्य के लिए कम से कम 15 ऐंबुलेंस को लगाया गया है। बारिश की वजह से यह दुर्घटना हुई।

loading...