उद्धव सरकार का एक और शर्मनाक काम, सुशांत-दिशा केस की जांच करने गए IPS को किया जबरन क्वारंटाइन

ips-vinay-tiwari-forcefully-quarantine-mumbai-police-bmc-news

नई दिल्ली: दिशा सालियान और सुशांत राजपूत मर्डर केस को किसी भी सूरत में दबाने पर तुली महाराष्ट्र की उद्धव सरकार ने आज एक और शर्मनाक काम किया है। इस मामले की जांच करने मुंबई गए बिहार पुलिस के IPS विजय तिवारी को जबरन क्वारंटाइन कर दिया गया। अब वह 14 दिनों तक ना तो किसी से मिल सकते हैं और ना ही कोई काम कर सकते हैं।

यह जानकारी बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने दी है, उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिसमें IPS विनय तिवारी के हाथों पर सील लगा दी गयी है। किसी भी आईपीएस के लिए यह अपमानजनक स्थिति हो सकती है।

पिछले कुछ दिनों के घटनाक्रम को देखकर ये तो साफ़ हो गया है कि मुंबई पुलिस किसी भी कीमत पर ना तो दोनों मामलों की जांच  ना खुद करेगी, ना बिहार पुलिस को करने देगी और ना ही यह केस CBI के हाथों में देना चाहती है, अब लोग सोच रहे हैं कि आखिर मुंबई पुलिस किसको बचाने के लिए ये सब तिकड़म कर रही है।

आज ट्विटर पर कहा जा रहा है कि बेबी पेंग्विन को बचाने के लिए ये सब तिकड़म किया जा रहा है। अब लोग सोचेंगे कि ये बेबी पेंग्विन कौन है। ट्विटर पर जिस नेता को बेबी पेंग्विन बताया जा रहा है वह नेता युवा नेता है, राज्य में मंत्री भी है और एक बड़े नेता का बेटा भी है. फिलहाल अभी टीवी चैनल पर उस नेता का नाम नहीं लिया जा रहा है। हम भी एक जिम्मेदार ऑथर होने के नाते उसका नाम नहीं लिख रहे हैं।

loading...