मुंबई: BMC की कैद से रिहा हुए पटना के IPS विनय तिवारी, उद्धव सरकार पर बोला जोरदार हमला

मुंबई, 7 अगस्त: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत की जांच करनें मुंबई पहुंचे पटना के आईपीएस ऑफिसर विनय तिवारी को बीएमसी ने जबरन क्वारंटाइन कर दिया था, अब रिहा किया है, बीएमसी की कैद से रिहा होनें के बाद आईपीएस विनय तीवारी ने उद्धव सरकार पर जोरदार हमला बोला है।

महाराष्ट्र सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए IPS तिवारी ने कहा कि, मैं इस पूरे मामले पर कहना चाहूंगा कि मुझे क्वारंटाइन नहीं किया गया था.. बल्कि जांच को क्वारंटाइन किया गया था। बिहार पुलिस की जांच में बाधा डाली गई है।

उल्लेखनीय है कि बिहार के पटना में सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करवाई गई थी। उसी सिलसिले में IPS अफसर विनय तिवारी को मुंबई भेजा गया था ताकि जांच तेजी से और उनके नेतृत्व में आगे बढ़ सके। लेकिन उनके मुंबई पहुंचते ही BMC ने क्वारंटाइन कर दिया था। जिसके बाद BMC और महाराष्ट्र पुलिस की जांच पर काफी सवाल उठे थे।

वहीं बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने भी इस पूरे घटनाक्रम को दुर्भाग्यपूर्ण बताया था। उन्होंने कहा था कि ‘सुशांत मामले की जांच करने गई बिहार की टीम को जांच करने से रोका जा रहा है और जांच आगे ना बढ़े इसलिए विनय तिवारी को क्वारंटाइन कर दिया गया है।

आईपीएस विनय तिवारी को रिहा करवानें के लिए बिहार पुलिस ने बीएमसी को पत्र लिखा तब रिहा हुए, खैर अब सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई कर रही है, सच्चाई सामनें आना तय हैं.

loading...