कर्नाटक के सिंघम IPS अधिकारी ने ज्वाइन की भाजपा, कहा- बीजेपी के राष्ट्रवाद से प्रेरित था

कर्नाटक कैडर के पूर्व आईपीएस ऑफिसर अन्नामलाई कुप्पुस्वामी ने भाजपा का दामन थाम लिया है, ए. कुप्पुस्वामी ने मंगलवार को दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में बीजेपी ज्वाइन किया। ए. कुप्पुस्वामी को कर्नाटक पुलिस में ‘सिंघम’ के तौर पर भी जाना जाता है।

पूर्व आईपीएस अधिकारी ए. कुप्पुस्वामी ने दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव पी मुरलीधर राव और तमिलनाडु भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री एल मुरुगन की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

भाजपा जॉइन करने के बाद मीडिया से बात करते हुए, पूर्व आईपीएस अधिकारी ने कहा कि “वह दिल से एक राष्ट्रवादी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रशंसक थे और स्वाभाविक रूप से भाजपा उनकी पार्टी की पसंद थी जब उन्होंने राजनीति में शामिल होने का फैसला किया।

जानकारी के अनुसार, अन्नामलाई एक साल पहले सेवानिवृत्त हो गए थे, उसके बाद उन्होंने भाजपा जॉइन करने का फैसला किया, उन्होंने कहा कि “तमिलनाडु में भाजपा के बारे में बहुत गलत धारणा है और जागरूकता पैदा करने के लिए काम करने की आवश्यकता है। मैं दिल से राष्ट्रवादी हूं और भाजपा एकमात्र पार्टी है जिसमें भाई-भतीजावाद या चाटुकारिता नहीं है।