हीरा खान ने बेख़ौफ़ होकर दी माँ सीता को गंदी-गंदी गालियाँ, सोशल मीडिया पर उठी गिरफ़्तारी की मांग

हिन्दुओं और हिन्दू देवी-देवताओं को अपमानित करनें का एक ट्रेंड सा चल गया है, कभी वेब सीरीज के माध्यम से हिन्दुओं को और हिन्दू देवी-देवताओं को अपमानित करनें का कार्य किया जाता है तो कभी सोशल मीडिया के माध्यम से। जी हाँ! मुस्लिम समुदाय के लोग खुलेआम हिन्दू देवी-देवताओं को गाली देकर सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर रहे हैं।

ट्विटर पर इस समय #ArrestHeerKhan टॉप ट्रेंड कर रहा है, इस ट्रेंड पर अबतक 20 हजार से ज्यादा ट्वीट हो चुके हैं। ट्विटर पर ये ट्रेंड क्यों चल रहा है, जब हमनें इसको जानने की कोशिश की तो मुस्लिम महिला का एक बेहद ही शर्मनाक वीडियो मिला, वीडियो में मुस्लिम महिला माँ सीता समेत हिन्दू धर्म के 33 करोड़ देवी-देवताओं को बेख़ौफ़ होकर गाली दे रही है, इस बेलगाम मुस्लिम महिला का नाम हीरा खान बताया जा रहा है।

चश्मे वाली तस्वीर भी हीरा खान की बताई जा रही है लेकिन besthindinews इसकी पुष्टि नहीं करता

मुस्लिम महिला ने माँ सीता को बेहद गन्दी गालियाँ दी है, जिसे हम यहाँ नहीं लिख सकते, क्योंकि उसके जुबान से निकलने वाले जहरीले शब्द नाली के कीड़े से भी बदतर हैं, सभ्य समाज में कोई भी उसकी अशोभनीय भाषा को पसंद नहीं कर सकता। हीरा खान नाम की इस मुस्लिम महिला के खिलाफ सोशल मीडिया पर काफी आक्रोश देखा जा रहा है। और गिरफ़्तारी की मांग की जा रही है। हिन्दू सिर्फ गिरफ़्तारी की मांग कर रहे हैं, अगर कोई हिन्दू ऐसे पैगंबर के बारे में बोला होता तो अबतक या तो उसका गला काट दिया जाता या वो उस जिस शहर में रहता, शहर फूंक दिया जाता, हाल ही में इसका उदाहरण बेंगलुरु में देखने को मिल चुका है। कमलेश तिवारी की ह्त्या भी एक उदारण है।

वैसे तो इस देश में कानून है की कोई किसी के धर्म के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं कर सकता, लेकिन हीरा खान जैसी मुस्लिम महिलाओं के जेहन में कानून का कोई डर नहीं है। बेख़ौफ़ होकर सोशल-मीडिया पर हिन्दू देवी-देवताओं को गाली दे रही है, सोशल मीडिया पर हीरा खान के गिरफ़्तारी की मांग जोर पकड़ चुकी है, उम्मीद है जल्द ही हीरा खान पुलिस की गिरफ्त में होगी।

ट्विटर पर दीक्षा पांडेय नाम की ट्विटर यूजर ने लिखा, यूट्यूब पर “हीरा खान” नाम की एक महिला दिन भर हिन्दुओ की “सीता मैया” को गाली देती है, पर पुलिस पता तक नही लगा पाई की जेहादिन रहती कहा है, हीरा खान की जगह “हीरा पटेल” ने ऐसा ही कुछ “प्रोफेट मोहम्मद” के बारे में बोला होता तो अब तक पूरा का पूरा शहर जला दिया जाता.!

आईपीएस संदीप मित्तल ने भी ट्विटर पर यूपी पुलिस को टैग करते हुए हिन्दुओं को गाली देने वाली हीरा खान के खिलाफ नियमानुसार कानूनी कार्यवाही की मांग की है. आईपीएस मित्तल के ट्वीट को संज्ञान में लेकर लखनऊ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है, पुलिस कमिश्नर लखनऊ के ट्विटर हैंडल से जानकारी दी गई है कि उक्त प्रकरण के सम्बन्ध में मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है, साइबर सेल को निर्देशित कर दिया गया है.