सुशांत राजपूत केस: बिहार पुलिस के 5 अधिकारियों के खिलाफ मुंबई में दर्ज हुई शिकायत

मुंबई, 11 अगस्त: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत की गुत्थी सुलझती हुई नजर नहीं आ रही है, सुशांत मामले की सीबीआई जांच को लेकर महाराष्ट्र और बिहार सरकार सुप्रीम कोर्ट में आमने- सामने हैं। वहीं मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में पांच बिहार पुलिस के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता अजय सिंह सेंगर ने पांच बिहार पुलिस के जवानों के खिलाफ तहरीर दी कि ‘सुशांत राजपूत आत्महत्या केस बिहार के पटना में दर्ज जिरो FIR को कानूनी तौर पर मुंबई पुलिस को ट्रांसफर कर देना चाहिए था। लेकिन ऐसा किया नहीं गया, कानून भंग करते हुए बिहार के पुलसि ने मुंबई में खुद अवैध तरिके से जांच करने लगी, और सरकारी कामकाज में तकलीफ दी और महाराष्ट्र की प्रतिम मलिन की, बांद्रा पुलिस स्टेशन में दादागिरी की इसलिए बिहार पुलिस के मोहम्मद यासीन, मनोरंजन भारती, निशांत, दुर्गेश, केंसर पर भा.द.वी 353/ 352/186 के अनुसार केस दर्ज करे।

सूत्रों के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत मामले में प्रवर्तन निदेशालय को रिया चक्रवर्ती के कुछ डिलीट हुए व्हाट्सएप मेसेज मिले हैं। ये मेसेज एजेंसी द्वारा लिए गए डंप डेटा से मिले हैं। इस दौरान, रिया चक्रवर्ती से पूरे दो दिन ED द्वारा पूछताछ की गई है। जल्द ही बड़े खुलासे होनें के आसार हैं।

loading...