एकता कपूर ने किया घिनौना कुकृत्य, सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर लगाकर मांग रही हैं फंड!

मुंबई, 19 अगस्त: युवा बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके फैंस सदमें में हैं तो वहीँ एकता कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर पैसे ऐंठने शुरू कर दिया, ऐसा आरोप लग रहे हैं।

प्रोड्यूसर और बालाजी टेलीफिल्म्स’ की मालकिन एकता कपूर पर सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रुपए ऐंठने के आरोप लगे हैं। एकता कपूर ने ZEE5 के सीईओ तरुण कटियाल के साथ मिल कर ‘पवित्र रिश्ता फण्ड’ की शुरुआत की, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर लगी हुई थी। मालूम हो कि सुशांत के पहले सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ को भी एकता कपूर ने ही बनाया था।

ऑपइण्डिया के मुताबिक, तरुण ने कहा कि उनका उद्देश्य जागरूकता फैलाना है, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद की जा सके। उन्होंने कहा कि जो लोग मानसिक बीमारी से ग्रस्त हैं, उनकी मदद के लिए इस फण्ड का इस्तेमाल किया जाएगा। हालाँकि, एकता कपूर के एक ‘मेन्टल हेल्थ अवेयरनेस इनिशिएटिव’ के कारण लोग नाराज़ हो गए और उन्होंने कहा कि वो अपने किसी फण्ड के लिए दिवंगत अभिनेता के नाम का इस्तेमाल कैसे कर सकती हैं, वो भी बिना परिवार की अनुमति लिए।

फैंस का आरोप था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत आत्महत्या, डिप्रेशन और मानसिक स्वास्थ्य की वजह से हुई, ऐसा जबरदस्ती साबित करने वाले गैंग की मदद करने के लिए एकता कपूर जानबूझ कर इन चीजों को दिवंगत अभिनेता के नाम के साथ जोड़ रही हैं।

एकता कपूर की वेबसाइट पर ‘पवित्र रिश्ता’ फण्ड को ‘मेन्टल वेलनेस’ से जोड़ते हुए सुशांत की तस्वीर लगा ‘हर रिश्ता है खास’ वाली टैगलाइन के साथ पेश किया गया।

इसमें लिखा गया कि मानसिक स्वास्थ्य से जुड़ी चिंताएँ उससे ज्यादा सामान्य हैं, जितना हम समझ रहे हैं। लिखा गया कि हम में से कई लोग इस पर बात करने से भी हिचकते हैं। शारीरिक चोट के बारे में तो खुल कर बात करते हैं लेकिन अपने मानसिक स्थिति को छिपा लेते हैं, उनसे भी जो हमारे क़रीबी हैं। मेन्टल हेल्थ को लेकर जागरूकता की कमी, गोपनीयता और धब्बा वाली मानसिकता रुकनी चाहिए।