सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती, भाई और उसके पिता के खिलाफ ED का बड़ा एक्शन, जल्द हो सकते हैं बड़े खुलासे

मुंबई, 11 अगस्त: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में चारों तरफ से घिरती नजर आ रही है रिया चक्रवर्ती, भाई शोभित चक्रवर्ती और उसके पिता इंद्रजीत के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय ( ED ) ने बड़ा एक्शन लेते हुए बेटी-भाई-बाप के फोन जब्त कर लिए, अटकलें लगाई जा रही है कि फोन के जरिये जल्द ही बड़े खुलासे हो सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार को ईडी ने रिया चक्रवर्ती उसके भाई और पिता से ED ने तकरीबन 10 घंटे से ज्यादा पूछताछ की थी लेकिन ईडी को इनके बयान संतोषजनक नहीं लगे, साथ ही इनके आपस में मेल भी नहीं खा रहे थे। ऐसे में ईडी ने सबूतों के साथ कोई छेड़छाड़ न की जाए इसलिए फोन जब्त कर लिए गए है।

आपको बता दें कि ED ने रिया चक्रवर्ती उसके शौविक और पिता के साथ-साथ रिया के चार्टर्ड अकाउंटेंट (सीए) भी पूछताछ की थी। अधिकारियों ने बताया कि ईडी की पूछताछ रिया की आय, निवेश, कारोबार और पेशेवर सौदों पर केंद्रित थी। ईडी की नजर शहर के खार इलाके और नवी मुम्बई में रिया से संबंधित संपत्तियों, उनकी खरीद के स्रोत पर है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने ED को अपनी आईटीआर दे दी है, साल 2017-2018 में रिया चक्रवर्ती ने आईटीआर में 18.75 लाख रुपये की कमाई दिखाई है और साल 2018-19 में 18.23 लाख की. बताया जा रहा है कि इन सालों में रिया ने जितनी कमाई की उतनी दिखाई नहीं, इन सब सवालों के संतोषजनक जवाब के लिए ED अब रिया चक्रवर्ती पर सख्ती बरतने लगी है।

loading...