संजय राउत ने डॉक्टरों के खिलाफ की बेतुका टिप्पणी, विरोध में उतरे डॉक्टर, CM उद्धव को लिखा पत्र!

मुंबई, 18 अगस्त: अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाले शिवसेना नेता संजय राउत ने इस बार डॉक्टरों पर निशाना साधा है, डॉक्टरों की काबिलियत पर ही सवाल उठा दिया, जिसकी वजह से डॉक्टर संजय राउत के विरोध में उत्तर आये हैं और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र भी लिखा है।

महाराष्ट्र रेजिडेंट डॉक्टर्स (एमएआरडी) ने संजय राउत के बयान कको अपमानजनक माना है उनके बयान पर आपत्ति जताई है. इसके साथ ही एमएआरडी ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक चिट्ठी भी लिखी है।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को भेजे सन्देश में एमएआरडी ने पूछा कि क्या संजय राउत के बयान से वो (उद्धव) भी इत्तेफाक रखते हैं. संजय राउत ने कहा था, स्पष्ट करें। आपको बता दें कि संजय राउत ने कहा था कि मैं कभी डॉक्टर के पास नहीं जाता क्योंकि वे कुछ भी नहीं जानते (अपने पेशे के बारे में)। एक डॉक्टर को क्या पता है. जब भी मुझे जरूरत होती है, मैं एक कंपाउंडर से दवा लेता हूं।

संजय राउत की टिप्पणियों पर नाराजगी व्यक्त करते हुए एमएआरडी ने कहा कि मुख्यमंत्री कोरोना योद्धाओं के रूप में डॉक्टरों की सराहना करते हैं, लेकिन उनकी पार्टी के सहयोगी उसी पेशे को बुरा मानते हैं। डॉक्टरों का कहना है कि हम सब अपनी जाएं जोखिम में डालकर कोरोना से लड़ रहे हैं, क्या यही सब सुनने के लिए।