बड़ा खुलासा: दिशा सालियान की मौत के बाद भी इस्तेमाल हो रहा था उसका मोबाइल, जांच के लिए नहीं भेजा गया

sushant-rajput-and-disha-saliyan-murder-case-exposed

मुंबई, 25 अगस्त: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान मामले में नया खुलासा हुआ है, जी हाँ! मौत के बाद भी दिशा का मोबाइल फोन एक्टिव था और कोई इस्तेमाल कर था यानि की फॉरेंसिंक जांच के लिए नहीं भेजा गया।

आपको बता दें कि सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत 8 जून को हुई थी, लेकिन अब जानकारी मिल रही है कि दिशा के फोन से 17 जून तक कॉल किए गए, अब सवाल उठ रहा है कि आखिर 17 जून तक फोन एक्टिव कैसे था? क्या दिशा सालियान का फोन फोरेंसिक जांच के लिए नहीं भेजा गया था? अब दिशा सालियान का फोन कौन चला रहा था, किसलिए चला रहा था, ये जांच का विषय है।

बता दें कि कुछ समय के लिए सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर के रूप में काम कर चुकी दिशा की इसी साल 8 जून को रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी, इसके 6 दिन बाद सुशांत ने भी कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

सूत्रों के मुताबिक, दिशा ने 7 जून को कम से कम 36 कॉल किए, जिसमें उसकी दोस्त एकता को किया फोन कॉल भी है, जिसे उन्होंने करीब 12:10 बजे किया था। चश्मदीद के मुताबिक पुलिस हादसा होने कुछ ही मिनट में पहुँच गई, मगर किसी भी अधिकारियों द्वारा फोन जब्त नहीं किया गया। अब सवाल यह उठता है कि आखिर फोन क्यों जब्त नहीं किया गया.