राममंदिर भूमिपूजन से खुश हुए पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश, कहा- ‘जय श्री राम’, हिन्दुओं के लिए ऐतिहासिक

अयोध्या में कल ( 5 अगस्त 2020 ) को राममंदिर भूमिपूजन कार्यक्रम संपन्न हुआ, राममंदिर भूमिपूजन को लेकर न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी उत्साह का माहौल है, पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कानेरिया ने राममंदिर भूमिपूजन पर ख़ुशी जताई है, साथ ही उन्होनें जय श्री राम कहते हुए ट्वीट किया, भगवान राम हमारे आदर्श हैं और ये दुनियाभर हिंदुओं के लिए एक ऐतिहासिक दिन है।

एक अन्य ट्वीट में पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कानेरिया ने भगवान राम की तस्वीर को शेयर करते हुए अपनें ट्वीट में लिखा, भगवान राम की सुंदरता उनके नाम में नहीं, उनके चरित्र में निहित है। दानिश आगे लिखते हैं भगवान राम बुराई पर अधिकार की जीत का प्रतीक है। आज दुनिया भर में खुशी की लहर है। यह बहुत संतोष का क्षण है। “जय श्री राम”

आपको बता दें कि आज ( 5 अगस्त, 2020 ) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में राममंदिर का भूमिपूजन किया और आधारशिला रखी, अब राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा। इसके बाद पीएम मोदी ने कहा कि मुझे विश्वास है कि श्रीराम के नाम की तरह ही अयोध्या में बनने वाला ये भव्य राममंदिर भारतीय संस्कृति की समृद्ध विरासत का द्योतक होगा। यहां निर्मित होने वाला राममंदिर अनंतकाल तक पूरी मानवता को प्रेरणा देगा।

राममंदिर भूमिपूजन की ख़ुशी में अमेरिका में भी उत्सव का माहौल था, न्यूयॉर्क के प्रसिद्द टाइम्स स्कवायर पर डिजिटल बिलबोर्ड के जरिये अमेरिका ने भगवान राम में अपनी आस्था प्रकट की।

loading...