दिल का दौरा पड़ने से कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन, आज शाम 5 बजे की थी डिबेट!

नई दिल्ली, 12 अगस्त: कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन हो गया है, राजीव त्यागी की तबीयत अचानक खराब हो गई थी. उन्हें गंभीर हालत में गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसारी दिल का दौरा पड़नेँ से उनका निधन हुआ है।

आपको बता दें कि राजीव त्यागी आज शाम पांच बजे यानि कुछ घंटों पहले आजतक न्यूज़ चैनल में बेंगलुरु हिंसा को लेकर हुई डिबेट में सम्मिलित हुए थे, 3 घंटे बाद लगभग रात आठ बजे उनके निधन की दुखद सूचना मिली।

राजीव त्यागी के निधन पर शोक प्रकट करते हुए कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा- श्री राजीव त्यागी के आकस्मिक निधन से हमें गहरा दुख हुआ है। वो एक कट्टर कांग्रेसी और एक सच्चे देशभक्त। दुःख के इस समय में हमारे विचार और प्रार्थनाएँ उनके परिवारों और दोस्तों के साथ हैं।

कांग्रेस के छात्र संगठन NSUI ने कहा, काँग्रेस पार्टी के बेबाक एवं कुशल प्रवक्ता श्री राजीव त्यागी जी के असामयिक निधन की खबर अत्यंत दुःखद है। हमारी ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें और उनके परिवारजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करे.

पूर्व सहयोगी और शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा, हमेशा मददगार, हमेशा जीवन से भरपूर और राजनीति और इतिहास पर आकर्षक अंतर्दृष्टि के साथ। उनके साथ हर बातचीत हमेशा समृद्ध होती थी। राजीव जी आप बहुत जल्दी चले गए। आराम करो, मेरे दोस्त।

राजीव त्यागी के निधन के बाद भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने अपनें ट्वीट में लिखा, विश्वास नहीं हो रहा है कंग्रेस के प्रवक्ता मेरे मित्र श्री राजीव त्यागी हमारे साथ नहीं है। आज 5 बजे हम दोनो ने साथ में आजतक पर डिबेट भी किया था। जीवन बहुत ही अनिश्चित है …अभी भी शब्द नहीं मिल रहें, हे गोविंद राजीव जी को अपने श्री चरणो में स्थान देना।

वहीँ भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने लिखा, हमारे साथी राजीव त्यागी के निधन का दुःखद समाचार मिला है। यकीन नहीं हो रहा है, कुशल प्रवक्ता, दोस्तों के दोस्त और एक बेहतरीन इन्सान थे। उनका हंसमुख चेहरा और अंदाज़ हमेशा याद आएगा। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। ॐ शांति शांति

loading...