दंगल के दौरान शहीद हुए कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी, लोगों को नहीं हो रहा यकीन, देखें वीडियो!

नई दिल्ली, 12 अगस्त: कांग्रेस के तेजतर्रार प्रवक्ता राजीव त्यागी का आज रात लगभग पौने आठ बजे निधन हो गया, निधन से ठीक पहले राजीव त्यागी आज शाम ‘आजतक’ न्यूज़ चैनल की डिबेट में शामिल हुए थे प्रोग्राम का नाम था दंगल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामनें आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि डिबेट के बीच में ही राजीव त्यागी को सीने में बेचैनी महसूस हुई।

वीडियो में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है कि डिबेट के बीच में ही राजीव त्यागी अपने सीने पर हाथ भी रखते हैं, अचानक थोड़े परेशान से दिख रहे हैं, शायद दिल का दौरा पड़ चुका था या असर हो रहा था, इससे पहले पसीना पोछते भी दिखे, कांग्रेस का कर्मठ सिपाही होनें के नाते राजीव त्यागी अंत तक डिबेट में डटे रहे और कांग्रेस पार्टी का मजबूती से पक्ष रखते रहे, डिबेट ख़त्म होनें के बाद ही राजीव त्यागी उठे।

बताया जा रहा है कि अचानक राजीव त्यागी की तबीयत अचानक खराब हो गई थी. उन्हें गंभीर हालत में गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल ले जाया गया था, जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। राजीव त्यागी कांग्रेस के तेज-तर्रार प्रवक्ता थे और टीवी चैनलों पर डिबेट में प्रभावशाली तरीके से पार्टी का पक्ष रखते थे, लेकिन राजीव त्यागी अब हमारे बीच नहीं रहे।

राजीव त्यागी के निधन के बाद शोक की लहर दौड़ गई, कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने राजीव त्यागी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए अपनें ट्वीट में लिखा, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रवक्ता श्री राजीव त्यागी जी की असामयिक मृत्यु मेरे लिए एक व्यक्तिगत दुःख है। हम सबके लिए अपूर्णीय क्षति है। राजीव जी विचारधारा समर्पित योद्धा थे। समस्त यूपी कांग्रेस की ओर से परिजनों को हृदय से संवेदना। ईश्वर उनके परिवार को दुख सहने की शक्ति दें।

loading...