रामभक्त बनें दिग्विजय सिंह, कहा- हमारी आस्था के केंद्र भगवान राम ही हैं, अयोध्या में बनें भव्य राममंदिर

digvijaya-singh-told-ram-bhi-nahi-chahenge-kisi-vivadaspad-sthal-par-mandir-bane

5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर का भूमिपूजन होना है, राम मंदिर शिलान्यास से एक तरफ देश में ख़ुशी की लहर है, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह भी रामभक्त बन गए हैं, उन्होनें कहा कि हमारी आस्था के केंद्र भगवान राम ही हैं, हम सबकी आकांक्षा है कि जल्द से जल्द एक भव्य मंदिर अयोध्या राम जन्म भूमि पर बने।

हमेशा भगवान राम पर राजनीति करनें वाले कांग्रेस नेता अब रामभक्त बनते नजर आ रहे हैं, दिग्विजय सिंह के पहले मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने वीडियो जारी कहा था कि देशवासियों को लम्बे समय से इसकी अपेक्षा और आकांक्षा थी। मंदिर निर्माण हर भारतीय की सहमति से हो रहा है और यह केवल भारत में ही संभव है। वहीँ अब दिग्विजय सिंह ने कहा है कि हमारी आस्था के केंद्र भगवान राम ही हैं, हम सबकी आकांक्षा है कि जल्द से जल्द एक भव्य मंदिर अयोध्या राम जन्म भूमि पर बने।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने अपनें ट्वीट में लिखा, हमारी आस्था के केंद्र भगवान राम ही हैं! और आज समूचा देश भी राम भरोसे ही चल रहा है। इसीलिए हम सबकी आकांक्षा है कि जल्द से जल्द एक भव्य मंदिर अयोध्या राम जन्म भूमि पर बने और राम लला वहां विराजें। स्व. राजीव गांधी जी भी यही चाहते थे।

ज्ञात हो कि आज से 4 दिन बाद अयोध्या में राममंदिर का भूमिपूजन होगा, इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देश के 200 बड़ी हस्ती शिरकत करेंगें, अयोध्या में इस समय तैयारियां जोरों पर हैं, 3 दिन पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तैयारियों का जायजा लेनें अयोध्या गए थे बताया जा रहा है कि कल यानि 2 अगस्त को सीएम योगी फिर से अयोध्या जायेंगें और तैयारियों का जायजा लेंगें।

5 अगस्त को राम मंदिर भूमिपूजन का लाइव प्रसारण दूरदर्शन समेत अन्य चैनलों पर होगा। कोरोना को देखते हुए लोग घर से ही भूमिपूजन का लाइव प्रसारण देख सकते हैं।

Sponsored Articles
loading...