दिग्विजय पर भड़के CM शिवराज, कहा- अरे कांग्रेसियों, राम का नाम लेने से ही समय शुभ हो जाता है

5 अगस्त को अयोध्या में राममंदिर का भूमिपूजन होना है, भूमिपूजन से पहले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि मुहूर्त अशुभ है, इसलिए भूमिपूजन कार्यक्रम को रोक देना चाहिए। दिग्विजय सिंह के इस बयान के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बिना नाम लिए तंज कसते हुए कहा कि अरे कांग्रेसियों, राम का नाम लेने से ही समय शुभ हो जाता है.

पिछले नौ दिनों से भोपाल स्थित चिरायु मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में कोरोना वायरस संक्रमण का अपना इलाज करवा रहे मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, ‘कांग्रेस के नेता, जिन्होंने श्रीराम के अस्तित्व को ही नकार दिया, आज राम मंदिर के निर्माण के शुभ-अशुभ समय के निर्धारण करने में लगे हैं। अरे कांग्रेसियों, राम का नाम लेने से ही समय शुभ हो जाता है।

बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भूमिपूजन पर सवाल उठाते हुए जहा कि ५ अगस्त को भगवान राम के मंदिर शिलान्यास के अशुभ मुहुर्त के बारे में विस्तार से जगदगुरू स्वामी स्वरूपानंद जी महाराज ने सचेत किया था। मोदी जी की सुविधा पर यह अशुभ मुहुर्त निकाला गया।यानि मोदी जी हिंदू धर्म की हजारो वर्षों की स्थापित मान्यताओं से बड़े हैं!! क्या यही हिंदुत्व है?

दिग्विजय ने ट्वीट में लिखा, मोदी जी आप अशुभ मुहुर्त में भगवान राम मंदिर का शिलान्यास कर और कितने लोगों को अस्पताल भिजवाना चाहते हैं? योगी जी आप ही मोदी जी को समझाइए। आपके रहते हुए सनातन धर्म की सारी मर्यादाओं को क्यो तोड़ा जा रहा है? और आपकी क्या मजबूरी है जो आप यह सब होने दे रहे हैं?

loading...