कराची में घुसकर चीनी सैनिकों ने पाकिस्तानी सैनिकों को जमकर पीटा, कई हुए बेहोश, कई के टूटे हाँथ-पाँव

कराची, 10 अगस्त: चीन के रहमोकरम पर पर पलनें वाले, हर मुसीबत में चीन की तरफ हाथ फैलानें वाले, चीन को अपना सबसा अच्छा दोस्त बतानें वाले पाकिस्तान को चीन ने उसके ही घर में घुसकर मारा है, जी हाँ! एक बार फिर से पाकिस्तान की प्रधानमंत्री इन्टेरशनल बेइज्जती हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चीनी सेना ने पाकिस्तान के कराची में घुसकर पाकिस्तानी सैनिकों की जमकर पिटाई की है, बताया जा रहा है चीनी सेना की पिटाई के बाद कई पाकिस्तानी सैनिक बेहोश हो गए हैं तो वहीँ कई पाकिस्तानी सैनिकों के हतः-पाँव टूट गए हैं, घायलों को अस्पताल में भर्ती करानें की प्रक्रिया जारी है।

रिपोर्ट में ये भी दावा किया जा रहा है कि जब चीनी सैनिक पाकिस्तानी सैनिकों को बेरहमी से पीट रहे थे तो मौके पर मौजूद पाकिस्तान फ़ौज के बड़े-बड़े अफसर खड़े-खड़े अपनें सैनिकों को को पिटते देख शर्म से सर झुकाये खड़े थे। किसी की हिम्मत नहीं हुई चीनी सैनिकों पर पलटवार करनें की।

टीवी9 भारतवर्ष के मुताबिक, चीन के टुकड़ों पर पलने वाली पाकिस्तानी सेना के जवानों की जमकर पिटाई हुई है। चीनी सैनिक सपेस प्रोजेक्ट के लिए पाकिस्तान के कराची आये थे। इसी दौरान बहावलपुर में वर्कर्स की पोजीशन पर झगड़ा हो गया और गुस्से से लाल चीनी सैनिकों ने पाकिस्तानी सैनिकों को पीटना शुरू कर दिया, तबतक पीटा जबतक कई पाकिस्तानी सैनिक बेहोश नहीं हो गए।

पाकिस्तान सेना के कमांडिंग ऑफिसर लेफ्टिनेंट कर्नल इमरान कासिम पर आरोप है कि उन्होनें खड़े होकर चीनी सैनिकों से पाकिस्तान के सैनिकों की पिटाई करवाई मतलब सीधे तौर पर चीनी सैनिकों का साथ दिया, कहा जा रहा है कि अपनें अफसर से पाकिस्तान के सैनिक बेहद नाराज है।

अब इससे साफ़ अंदाजा लगाया जा सकता है कि पाकिस्तान चीन के बोझ तले इतना दबा हुआ है कि जो पाकिस्तान के अफसर हैं वो भी अपनें सैनिकों का साथ नहीं दे पा रहे हैं। चीन के कर्जे तले पाकिस्तान अब इतना दब चुका है कि उसे चीनी सैनिकों के हाथों पिटना पड़ रहा है।

loading...