सुशांत केस: जल्द ही रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी सीबीआई, तैयार है 24 सवालों की लिस्ट?

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामलें की जांच जारी है, इस केस की जांच कर रही सीबीआई की टीम संदिग्धों से पूछताछ कर रही है, माना जा रहा है कि अब जल्द ही रिया चक्रवर्ती का भी नंबर आएगा पूछताछ के लिए मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, CBI किसी भी वक्त मुख्य संदिग्ध रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुला सकती है। सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के लिए 24 सवालों की लिस्ट तैयार की है। हालाँकि 24 सवाल कौन-कौन हैं इसकी जानकारी पूछताछ के बाद ही मिल पाएगी।

जानकारी के अनुसार, CBI मंगलवार को दूसरी बार सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा से पूछताछ करेगी। वहीं चक्रवर्ती परिवार के पहले सदस्य के रूप में CBI टीम ने रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती से पूछताछ की थी। ऐसी खबरें हैं कि CBI जल्द रिया और उनके परिवार को भी समन भेज सकती है। हालांकि, रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने सोमवार को कहा कि रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को अब तक CBI से कोई समन नहीं मिला है। अगर उन्हें कोई समन मिलेगा, तो वे एजेंसी के सामने पेश होंगे।

गुरुवार से ही सुशांत की मौत के मामले की जांच कर रही CBI कई पहलूओं से तफ्तीश कर रही है और इसी सिलसिले में उसने DRDO के गेस्टहाउस में रूममेट सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सहित दर्जनों लोगों से पूछताछ की। पूर्व सीए रजत मेवाती ने CBI को बताया कि रिया के आने के बाद उन्हें निकाल दिया गया था।