सुशांत केस: सीबीआई के इस सवाल में फंसी रिया चक्रवर्ती तो अधिकारी पर ही निकालने लगी गुस्सा?

मुंबई, 31 अगस्त: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच जारी है, सुशांत से जुड़े लोगों से सीबीआई पूछताछ कर रही है, इसी कड़ी में सीबीआई की टीम ने रविवार को भी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की। इस दौरान रिया से कई सवाल पूछे गए जिसमें से उन्होंने कुछ का जवाब दिया और कुछ को उन्होंने टालने की कोशिश की। एक समय ऐसा भी आया जब रिया कुछ सवालों पर भड़क उठीं।

रविवार को पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती का व्यवहार सीबीआई अधिकारियों के साथ अच्छा नहीं रहा। जब अधिकारियों ने ड्रग्स को लेकर रिया से सवाल किया तो वो भड़क गईं। इस सवाल का रिया ने सही से जवाब नहीं दिया बल्कि उल्टा गुस्सा होने लगीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने कुछ सवालों पर सीबीआई अधिकारी नुपुर प्रसाद से बहस की। पूछताछ के दौरान महिला पुलिसकर्मियों को बुलाया भी गया। पैसे खर्च करने के सवाल पर रिया ने कहा कि सुशांत खुद उन्हें शापिंग कराते थे। हालांकि जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने सैमुअल मिरांडा से सुशांत के डेबिट कार्ड का पिन क्यों हासिल किया, तो इस पर रिया कोई जवाब नहीं दे पाईं।

आपको बता दें कि सीबीआई अधिकारी ने रिया चक्रवर्ती से लगातार तीसरे दिन पूछताछ की, शुक्रवार से लेकर रविवार तक सीबीआई अबतक रिया चक्रवर्ती से 26 घंटे पूछताछ कर चुकी है, जानकारी के अनुसार, रिया चक्रवर्ती जांच में सहयोग नहीं कर रही हैं।