CBI For Sushant: बेबी पेंगुइन और उनके पापा पर आ सकती है सुशांत की ह्त्या का सबूत मिटाने की आंच!

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई न करे इसके लिए बेबी पेंग्विन और उनके पापा ने पूरी ताकत लगा दी लेकिन आख़िरकार सुप्रीम कोर्ट ने बिहार सरकार और सुशांत के पिता की दलीलों को सही मानते हुए सुशांत मामलें में सीबीआई जांच का आदेश दे दिया।

सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने के बाद अब बेबी पेंग्विन और उनके पापा की मुश्किलें बढ़ गई हैं, कहा जा रहा है कि बेबी पेंग्विन और उनके पापा पर सुशांत की ह्त्या का सबूत मिटाने की आंच आ सकती है, अब इसमें कितनी सच्चाई है ये तो जांच के बाद ही पता चल पायेगा।

सीबीआई जांच में ये भी पता चल जाएगा कि आख़िरकार सवा दो महीने बीत जाने के बावजूद मुंबई पुलिस किसी नतीजे पर क्यों नहीं पहुँच पाई, क्या मुंबई पुलिस पर किसी का दबाव था जो जांच गंभीरता से नहीं कर रही थी, कहीं ये दबाव बेबी पेंग्विन और उसके पापा की ओर से तो नहीं बनाया गया था, इस पर भी संसय बरकरार है।

सुशांत मामलें में कथित आरोपी रिया चक्रवर्ती से भी सीबीआई पूछताछ कर सकती है और काल डिटेल खंगाल सकती है, काल डिटेल में बड़े-बड़े नामों का खुलासा होना तय माना जा रहा है, इन बड़े नामों में शायद बेबी पेंगुइन और उनके पापा भी शामिल हो सकते हैं, जाँच के बाद सब स्पष्ट हो जाएगा।

आपको बता दें कि जबसे सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत मामलें की जांच सीबीआई को सौंपी है तबसे अच्छे-अच्छे के होश उड़ गए हैं। अब मुंबई पुलिस के शुर ढीले पड़ चुके हैं क्योंकि देशवासियों की मांग को देखते हुए ही सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच मंजूर की है, अब मुंबई पुलिस सीबीआई को जांच करने से नहीं रोक सकती है। जल्द ही कुछ समय में सच्चाई सामने आने की उम्मीद है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले और आज भी बेबी पेंग्विन नाम का एक ट्रेंड चल रहा था। यह ट्रेंड देखकर बेबी पेंग्विन बौखला गए थे और उन्होनें उन लोगों को सड़कछाप बता दिया था जो सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे।