अब होगा न्याय: सीबीआई ने दर्ज की रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों पर FIR, जल्द होगा बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को अब न्याय मिलनें की उम्मीद बढ़ गई है, जी हाँ! क्योंकि अब इस मामलें की जांच अब सीबीआई कर रही है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत केस में सीबीआई ने एक्शन लेते हुए रिया चक्रवर्ती समेत 6 आरोपियों के खिलाफ केस गुरुवार की शाम को दर्ज कर लिया है।

केन्द्र सरकार की तरफ से बुधवार को नोटिफिकेशन मिलने के एक दिन बाद सीबीआई ने जिन लोगों को नाम एफआईआर में शामिल किया है, उनमें- रिया चक्रवर्ती, इन्द्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, सैम्युअल मिरांडा, श्रुति मोदी और अन्य हैं।

इससे पहले सीबीआई ने कहा था, “भारत सरकार की तरफ से नोटिफिकेशन पाने के बाद सुशांत सिंह मौत के मामले में सीबीआई केस दर्ज करने की प्रक्रिया में है। हम इसको लेकर बिहार पुलिस के संपर्क में भी हैं। सीबीआई अधिकारीयों के मुताबिक़, जो एसआईटी वर्तमान में अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले और विजय माल्या बैंक फर्जीवाड़ा केस की जांच कर रही है, वह एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करेगी।

आपको बता दें कि बिहार सरकार की सिफारिश के बाद सुशांत राजपूत केस की जांच सीबीआई कर रही है। पटना में सुशांत के पिता ने रिया चकर्वर्ती पर एफआईआर दर्ज कराई थे, जांच करनें मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की टीम का मुंबई पुलिस सहयोग नहीं कर रही थे जिसके बाद सुशांत की पिता की मांग कर बिहार सरकार न सीबीआई जांच की सिफारिश की और केंद्र ने मंजूर कर ली। अब सीबीआई जांच में जुट गई है।

loading...