सुशांत केस: सीबीआई के इन सवालों में फंसी रिया चक्रवर्ती, अब और बढ़ गई मुश्किलें?

मुम्बा, 30 अगस्त: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच जारी है, सुशांत से जुड़े लोगों से सीबीआई पूछताछ कर रही है, इसी कड़ी में सीबीआई की टीम ने शनिवार को भी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की। मुंबई में डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में शुक्रवार को रिया से जहां 10 घंटे पूछताछ हुई थी, वहीं शनिवार को लगातार 7 घंटे पूछताछ की गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, CBI ने रिया से उनकी ड्रग्स को लेकर हुई चैट पर सवाल किए हैं. वहीं, शनिवार को सीबीआई ने जब रिया से दूसरे राउंड की पूछताछ दोपहर 2 बजे शुरू की, तो रिया सीबीआई के पहले ही सवाल में फंस गई।

सीबीआई द्वारा रिया से पूछे गए सवाल

  1. तुम सुशांत की मौत के लिए अपने आप को कितना जिम्मेदार मानती हो?
  2. क्या सुशांत की मौत का कारण तुम्हारी अचानक से हुई बेरुखी तो नहीं थी?अगर तुम मानती हो कि तुम्हारे जाने के
  3. बाद सुशांत ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया, तो तुम्हारे मन मे किसी को कुछ बताने का ख्याल आया या नहीं? अगर आया था, तो आपने किसको बताया था?
  4. सुशांत ने कभी तुम्हें बताया था कि वो अपने आपको खत्म कर सकता है?
  5. तुम सुशांत के साथ लिविंग रिलेशनशिप में थी, ‘एक पत्नी की तरह तो तुम उसकी मानसिक हालत को अच्छी तरह समझती होगी’ फिर भी तुमने अपनी कोई भी जिम्मेदारी नहीं निभाई, हम तुमको सुशांत को आत्महत्या करने के आरोप में गिरफ्तार क्यों न करें?
  6. अगर तुम बेगुनाह हो, तो क्या किसी भी साइंटिफिक टेस्ट करवाने के लिए तैयार हो?

बताया जा रहा है कि कब के इन सवालों को सुनकर रिया चक्रवर्ती झल्ला गयी और बीच-बीच मे रिया परेशान होकर ऊंची आवाज में सीबीआई के अधिकारियों से बात कर अपने आप को बेगुनाह बता रही थीं, तो सीबीआई की एसपी नूपुर प्रसाद ने उनसे बोला, अगर हमने जल्दबाजी में तुम्हे जेल भेज दिया, तो तुम कभी भी अपने आपको सच्चा साबित नहीं कर पाओगी. इसलिए बेहतर है कि तुम हमारी जांच में सहयोग करो. अब अगर रिया चक्रवर्ती जांच में सहयोग नहीं करेंगी तो उनकी मुश्किलें और बढ़ सकती हैं।