शर्मनाक! गर्भवती भैंस को काटकर भ्रूण निकालकर खा गए, अबू, अंसिफ और सुहैल समेत 6 गिरफ्तार

केरल, 19 अगस्त: हाल ही में केरल से एक गर्भवती हथिनी की ह्त्या करनें का मामलें सामनें आने के बाद अब गर्भवती भैंस की ह्त्या का मामला सामना आया है, भैंस की न सिर्फ ह्त्या की गई बल्कि उसके पेट में पल रहे बच्चे को निकालकर खा लिया उन्मादियों ने, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैकड़ों लोगों ने मिलकर क्रूरतापूर्ण तरीके से गोली मारकर एक गर्भवती जंगली भैंस को मार दिया। ये घटना एक हफ्ते पहले यानि 10 अगस्त की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज्य के वन अधिकारियों ने इस घटना के सिलसिले में मलप्पुरम जिले के छह मूल निवासियों को गिरफ्तार किया है। पुल्लारा अबू उर्फ ​​नानिप्पा, मुहम्मद बुस्तान, मुहम्मद अंसिफ, आशिक और सुहैल ( समेत एक अन्य आरोपित को रविवार (अगस्त 16, 2020) को गिरफ्तार किया है।

आरोप है कि गिरफ्तार किये गए आरोपियों ने भैंस का माँस आपस में बाँटा उसके बाद भैंस को चीरकर उसके पेट में पूर्ण विकसित भ्रूण के माँस को भी बाँट लिया।

इस मामले के आरोपित अबू ने अपनी ही बंदूक से जंगली भैंस को गोली मारी। भैंस को मारने के बाद उन्होंने उसके पेट से पूरी तरह से विकसित भ्रूण को भी निकाल लिया, और अपनी टीम के अन्य सदस्यों के बीच बाँट लिया। आरोपितों ने खोपड़ी सहित भैंस के शेष हिस्सों को जंगल में अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिया।

इस क्रूर घटना के मामले में पहले आरोपित अबू के घर से 25 किलो माँस बरामद हुआ है। इस गिरोह के शेष सदस्य भी हिरासत में हैं। रेंज अधिकारी का अनुमान है कि इस घटना में इनके साथ और भी सहयोगी मौजूद थे। शुरूआती कार्रवाई पूरी करने के बाद आरोपितों को मंजेरी अदालत में पेश किया जाएगा।