मस्जिद के अंदर बैठकर बना रहे थे बम, अचानक हुआ ब्लॉस्ट, हवा में उड़ गए मौलवी समेत 8 के चीथड़े

अचानक बम ब्लॉस्ट होने से मौलवी समेत 8 लोगों के चीथड़े हवा में उड़ गए, जी हाँ! ये घटना अफ़ग़ानिस्तान की है, मिली जानकारी के मुताबिक़, अफ़ग़ानिस्तान में बलख जिले के चहबर बोलक की एक मस्जिद में ब्लास्ट हुआ है और इस ब्लास्ट में 8 लोग मारे गए है। ये घटना 17 अगस्त की है, बताया जा रहा है कि ये सभी मस्जिद के अन्दर बैठकर बम बना रहे थे, मरने वालों में मस्जिद का मौलवी भी शामिल था।

209वी शाहीन कोर्प्स ने एक बयान जारी करके कहा है कि एक ग्रुप मस्जिद के अन्दर बैठकर बम बना रहा था तभी बम में ब्लास्ट हुआ और बम बनाने वाले 8 मुस्लिम मारे गए। बताया जा रहा है कि मस्जिद में अचानक हुए बम ब्लास्ट में मारे गए सभी 8 लोग आतंकी संगठनो से जुड़े थे इनका लिंक तालिबान से है, ये सभी सिकंदर खेल नाम के गाँव की मस्जिद के अन्दर बम बना रहे थे।

शाहीन कॉर्प्स ने अपने बयान में बताया की ब्लास्ट की वजह से मोहम्मद ज़रीफ़, अब्दुल बसीर, अबू बकर और हबीब मारे गए है और बाकियों की पहचान तक नहीं हो सकी है. बताया जा रहा है कि ये सब तालिबान के लिए बम बना रहे थे, दूसरों का खून बहानें के लिए बम बना रहे थे, लेकिन समय का चक्र ऐसा बदला की ये सब खुद के ही बनाये बम का शिकार हो गए।