सुशांत राजपूत केस: मुंबई पहुंचे IPS तिवारी को BMC ने जबरन किया क्वारंटीन, सख्त हुई पटना पुलिस, कहा-?

मुंबई, 3 अगस्त: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करनें बिहार से मुंबई पहुंचे आईपीएस विनय तिवारी को बीएमसी ने जबरन क्वारंटाइन कर दिया। आईपीएस के क्वारंटाइन किये जानें के बाद पटना पुलिस सख्त हो गई है, आईपीएस के क्वारंटाइन किये जानें की सुचना मिलनें के बाद बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने तत्काल एक मीटिंग बुलाई। पटना पुलिस का कहना है कि क्वारंटाइन नहीं किया जा सकता था, लेकिन फिर भी जाँच करनें गए अधिकारी को जबरन क्वारंटाइन कर दिया गया.

इस मामले पर बीएमसी का कहना है कि उन्होंने राज्य सरकार की गाइडलाइन का ही पालन किया है, वहीं क्वारंटाइन किये गए आईपीएस विनय तिवारी ने कहा मुझे एयरपोर्ट पर किसी ने कुछ नहीं कहा. उन्होंने मुझे क्वारंटीन करने के लिए महाराष्ट्र सरकार के आदेश दिखाए. मैं आधिकारिक ड्यूटी पर हूं, तो मुझे छूट दी जा सकती है. एबीपी न्यूज़ से बातचीत करते हुए आईपीएस ने कहा कि क्वारंटीन करने से पहले उनका कोई सैंपल नहीं लिया गया है, जानकारी के अनुसार

बिहार के आईपीएस विनय तिवारी को 15 अगस्त तक क्वारंटीन रहेंगे. इस दौरान वह वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए मुंबई में जांच कर रही बिहार पुलिस टीम के साथ संपर्क में रहेंगे। आईपीएस विनय तीवारी ने कहा कि इससे पहले जो हमारी टीम आई थी उन्हें क्वारंटीन नहीं किया गया. मुझे ही पता नहीं क्यों क्वारंटाइन कर दिया गया।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया पर धोखाधड़ी और आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कराया है. रिया पर आरोप हैं कि उन्होंने सुशांत के अकाउंट से 17 करोड़ में से 15 करोड़ रुपये अपने अकाउंट में ट्रांसफर किए हैं। इसी केस की जांच करनें के लिए बिहार पुलिस की टीम मुंबई गई है लेकिन मुंबई पुलिस बिहार पुलिस का जांच में बिल्कुल सहयोग नहीं कर रही है। वहीँ रिया चक्रवर्ती अभी तक लापता हैं।

loading...