सुशांत केस: भाजपा नेता ने कहा- महाराष्ट्र सरकार किसकी राह देख रही है सबूत मिटने की या मिटाने की?

मुंबई, 13 अगस्त: बॉलीवुड एक्टर सुशांत राजपूत केस गुत्थी सलझनें का नाम नहीं ले रही है। एक तरफ देशवासी सीबीआई जांच का समर्थन कर रहे हैं तो वहीँ महाराष्ट्र सरकार नहीं चाहती कि सुशांत केस की सीबीआई जांच हो, इन सबके बीच भाजपा नेता बीजेपी नेता राम कदम ने एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है।

गुरुवार को रमकदम कदम ने ट्वीट करके महाराष्ट्र सरकार से सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सवाल पूछा है। उन्होंने अपनें ट्वीट में लिखा, ‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज दो महीने हो गए। महाराष्ट्र सरकार ने आज तक FIR दर्ज नहीं किया। महाविकास अघाड़ी की सरकार किसकी राह देख रही है, सबूत मिटने की या मिटाने की?

आपको बता दें कि इससे पहले बुधवार को भी राम कदम ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार पर निशाना साधा था। उन्होंने पवार के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि “दादा अपने पोते को कौड़ी (शून्य) की कीमत दें या कुछ और कीमत दें, ये उनका निजी मामला है, इस पर हम कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के करोड़ों फैंस महाराष्ट्र सरकार से सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। सरकार को इन करोड़ों लोगों की मांग का सम्मान करना होगा।

गौरतलब है कि इस समय महाराष्ट्र की उद्धव सरकार सुशांत सिंह मामले को लेकर चारों ओर से घिरी हुई है। पिछले दिनों ही महाराष्ट्र सरकार के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के बेटे पार्थ पवार ने भी गृह मंत्री अनिल देशमुख से मुलाकात की थी और सुशांत मसले पर सीबीआई जांच की मांग रखी थी।

loading...