BJP नेता नारायण राणे का खुलासा, दिशा का हुआ रेप-मर्डर, सुशांत का भी मर्डर, किसी मंत्री का हाथ

bjp-leader-narayan-rane-says-sushant-rajput-disha-rape-and-murder

मुंबई, 4 अगस्त: महाराष्ट्र के भाजपा के कद्दावर नेता और राज्यसभा सांसद नारायण राणे ने सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है, उन्होंने दिशा और सुशांत की आकस्मित मौत के मामले में भी बड़ा खुलासा किया है जिसकी वजह से शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी सरकार की मुसीबत बढ़ गयी है।

नवभारत टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक – नारायण राणे ने खुलासा किया है कि दिशा सालियान का रेप के बाद मर्डर किया गया, इस घटना के बाद दिशा ने फोन करके सुशांत राजपूत को सबकुछ बता दिया, इसी वजह से सुशांत का भी मर्डर कर दिया गया।

उन्होंने आरोप लगाया कि 8 जून 2020 को दिशा सालियान का एक पार्टी में रेप किया गया और उसके बाद उसकी ह्त्या करके उसे एक्सीडेंटल मौत बता दिया गया। यह बात उन्हें दिशा के पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चली है जिसमें उनके प्राइवेट पार्ट में जख्म के निशान बताये गए हैं। 8 जून को दिशा की ह्त्या हुई और 11 अगस्त को उसका पोस्टमार्टम किया गया। जल्द ही सच्चाई सबके सामने आ जाएगी।

उन्होंने यह भी कहा कि डिनो मोरिया के घर पर 13 जून को पार्टी हुई थी जिसमे महाराष्ट्र सरकार में कुछ मंत्री भी शामिल थे, उनके घर पर वैसे भी अक्सर मंत्री आते रहते हैं और तीन चार घंटे तक रुकते हैं। 13 जून को डिनो मोरिया के बंगले पर पार्टी हुई थी और उसके बाद ये लोग सुशांत राजपूत के घर गए थे।

उन्होंने कहा कि सुशांत राजपूत के घर की CCTV वीडियो में सब कुछ रिकॉर्ड हो गया होगा, मंत्री भी इसमें दिख रहे होंगे इसलिए पुलिस ने CCTV वीडियो छुपा लिया और किसी से शेयर नहीं किया जा रहा है, महाराष्ट्र सरकार की वजह से मुंबई पुलिस की भी छवि खराब हो रही है।

loading...