सुशांत राजपूत केस: अब नहीं बचेगा एक भी गुनहगार, बिहार सरकार ने की सीबीआई जाँच की सिफारिश

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को डेढ़ महीनें हो चुके हैं, इस केस की जांच कर रही मुंबई पुलिस न तो अभी किसी नतीजे तक पहुँच सकी है और न ही किसी को जांच करनें दे रही है, जिसकी वजह से अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि सुशांत ने आत्महत्या की या किसी ने उनकी हत्या। अगर कोई हत्या किया होगा प्लानिंग के तहत तो उसका बचना अब मुश्किल है, जी हाँ!

पटना में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत के पिता द्वारा एफआईआर दर्ज करानें के बाद बिहार पुलिस की एक टीम जांच करनें के लिए मुंबई पहुंची है लेकिन मुंबई पुलिस जांच में सहयोग नहीं कर रही, इन सब के बीच बिहार सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत केस के लिए सीबीआई जाँच की सिफारिश कर दी है।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार ( 4 अगस्त 2020 ) को कहा कि ‘चूंकि परिवार के लोगों और उनके पिताजी ने अपनी सहमति दी है कि सीबीआई जांच कराई जाए तो हम लोग, आज जो एफ़आईआर यहां ( पटना में ) दर्ज हुआ हैं उसकी जांच CBI से कराने की अनुशंसा भेज रहे हैं।

बता दें कि इसके पहले मंगलवार को ही सुशांत के पिता कृष्ण कुमार ने मुख्यमंत्री से बात कर मामले सीबीआई जांच के लिए आदेश देने का अनुरोध किया था, जिसके बाद मुख्यमंत्री की ओर से ऐसा बयान आया है।

वहीँ महाराष्ट्र सरकार में गृहमंत्री अनिल देशमुख बार-बार कह रहे हैं कि मुंबई पुलिस सही दिशा में जांच कर रही है, इस केस को सीबीआई को नहीं सौंपेंगे। हालाँकि मुम्बाई पुलिस अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुँच सकी है, जिस हिसाब से इस मामलें में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं, उस हिसाब से मुंबई पुलिस की जांच आगे नहीं बढ़ रही है. जब बिहार पुलिस ने राज से पर्दा उठानें की कोशिश की तो मुंबई पुलिस अड़ंगा डाल रही है, इससे साफ़ हो गया है कि इस मामलें में किसी को जाँच की आंच से बचाया जा रहा है, अगर सीबीआई जांच हुई तो दूध का दूध और पानी का पानी होना तय हैं।

loading...