बिहार के DGP बोले, भले ही नौकरी छोड़नी पड़े, सुशांत को इन्साफ दिलाने के लिए बोलता रहूंगा

bihar-police-dgp-gupteshwar-pandey-help-sushant-rajput-get-justice

पटना, 4 अगस्त: सुशांत राजपूत मर्डर केस पर पूरे देश की नजर है, अब करीब करीब हर कोई इसे ह्त्या का मामला मान रहा है, पटना में FIR दर्ज है लेकिन मुंबई पुलिस किसी भी कीमत पर बिहार पुलिस को जांच नहीं करने दे रही है।

आज शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि बिहार के DGP रोजाना टीवी पर आकर बयान दे रहे हैं, किसी बड़े आईपीएस अधिकारी को ये सब शोभा नहीं देता।

रिपब्लिक टीवी पर जब अर्नब गोस्वामी ने बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय से इसको लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि पूरा देश देख रहा है कि मुंबई पुलिस हमें काम नहीं करने दे रही है, जब हम अपने पुलिसकर्मियों को वहां भेजते हैं तो उनसे कोई बात नहीं करता, जब हम आईपीएस को भेजते हैं तो उन्हें क्वारंटाइन करके कैद में डाल दिया जाता है।

DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मुझे टीवी चैनलों पर बयान देने का कोई शौक नहीं है, मैंने अपनी सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश जी के आदेश पर टीवी चैनलों पर बयान दे रहा हूँ और सच सामने रख रहा हूँ।

DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि सुशांत को इन्साफ दिलाने के लिए पूरा देश संघर्ष कर रहा है, बिहार का बच्चा बच्चा सुशांत राजपूत को न्याय दिलाना चाहता हैं, इसलिए मैं सुशांत राजपूत को न्याय दिलाकर रहूंगा, भले ही मुझे नौकरी छोड़नी पड़े, मैं हमेशा सुशांत राजपूत को न्याय दिलाने के लिए बोलता रहूंगा।

loading...