बिहार के DGP बोले, अफसोस, डाँट पड़ने पर भी सुप्रीम कोर्ट की भी परवाह नहीं करती BMC

bihar-dgp-gupteshwar-pandey-slams-bmc-ips-vinay-tiwari-quarantine

पटना, 6 अगस्त: बिहार के DGP Gupteshwar Pandey ने BMC के कारनामें पर अफ़सोस जताया है, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Sushant Singh Rajput मामले की जांच करने मुंबई गए IPS Vinay Tiwari को BMC ने जबरन क्वारंटाइन कर दिया था जिसकी काफी आलोचना हो रही थी।

यह मामला अब Supreme Court में है, सुप्रीम कोर्ट ने भी इस कार्यवाही को गलत ठहराया है, बिहार के DGP Gupteshwar Pandey ने ट्विटर पर लिखा – माननीय सर्वोच्च न्यायालय द्वारा ये गम्भीर टिप्पणी की गयी है कि बिहार के IPS विनय तिवारी को मुंबई में ज़बरदस्ती कोरंटिन किया जाना ग़लत है फिर भी BMC ने उन्हें अभी तक उन्हें मुक्त नहीं किया है.वे सुप्रीम कोर्ट की भी परवाह नहीं करते! अब इसको आप क्या कहेंगे??? अफ़सोस!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म अभिनेता Sushant Singh Rajput और उनकी पूर्व मैनेजर Disha Salian को न्याय मिलने का रास्ता साफ़ हो गया है, केंद्र सरकार ने बिहार सरकार की तरफ से की गयी CBI जांच की शिफारिश मंजूर कर ली है, कल इस मामले में CBI अपनी तरफ से FIR दर्ज करेगी और उसके बाद जांच शुरू हो जाएगी। Mumbai Police और महाराष्ट्र सरकार अब Jurisdiction का बहाना बनाकर इन दोनों मामलों की जांच करने से नहीं रोक सकती क्योंकि CBI को देश में कहीं भी जांच करने का अधिकार है।

Mumbai Police को आज Supreme Court से भी झटका लगा। Supreme Court ने तीन दिनों में जांच रिपोर्ट मांग ली है जिसके बाद अब Mumbai Police को बताना पड़ेगा कि अब तक क्या जांच की है। अब Mumbai Police को पोस्टमार्टम रिपोर्ट, बिसरा रिपोर्ट, CCTV फुटेज, मोबाइल कॉल डिटेल्स और अन्य सभी दस्तावेज शेयर करने पड़ेंगे जो अब तक छुपा रही थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Disha Salian की 8 जून को एक पार्टी के दौरान 14वें फ्लोर से संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गयी थी जिसे पुलिस ने Accidental Death बताकर दबा दिया।

इसके पांच दिन बाद 13 जून को Sushant Singh Rajput की भी संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गयी जिसे फांसी लगाकर आत्महत्या दिखा दी गयी। अब दोनों की हत्या का शक जताया जा रहा है, Mumbai Police पर सबूत मिटाने के आरोप लग रहे हैं। CBI जांच के बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

loading...