रातों-रात घर खाली कर फरार हुई रिया चक्रवर्ती, बिहार के DGP ने कहा-‘जमीन खोदकर निकाल लेंगे’

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामलें में अब उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती बुरी तरह फंसती हुए नजर आ रही हैं, पटना में सुशांत के पिता ने जबसे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है तबसे रिया की मुश्किलें और बढ़ गई है, इन सबके बीच खबर आ रही है कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती रातों-रात घर खाली करके किसी अज्ञात स्थान पर चली गई है, जिसकी जानकारी किसी को नहीं है.

इस पूरे मामलें पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा है कि अगर रिया चक्रवर्ती निर्दोष हैं तो उन्हें सामने आकर कहना चाहिए कि इस मामले की जांच किसी भी एजेंसी से कराएं। लेकिन नहीं वह पुलिस के साथ लुक्का-छुप्पी का खेल खेल रही हैं।

डीजीपी पांडेय ने कहा हमने जिन अभियुक्तों को आरोपी बनाया है वह पुलिस से भागे-भागे फिर रहे हैं. अगर वह निर्दोष हैं तो लुक्का-छिपी का खेल किस लिए?. उन्होंने कहा कि रिया प्राथमिकी में आरोपी हैं और इसीलिए पटना पुलिस उनकी तलाश कर रही है, जिस दिन हम उनके खिलाफ सबूत जुटा लेंगे उस दिन रिया को जमीन से खोदकर भी निकाल लेंगे चाहे वह दुनिया के किसी भी कोने में छुपी हुई हों।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार रातों-रात कहीं चला गया है, रिया की बिल्डिंग के मैनेजर ने कहा है कि अभिनेत्री के माता-पिता और भाई ने फ्लैट खाली कर दिया है और सभी बड़े-बड़े सूटकेस को लेकर कहीं चले गए हैं।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया पर धोखाधड़ी और आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कराया है. रिया पर आरोप हैं कि उन्होंने सुशांत के अकाउंट से 17 करोड़ में से 15 करोड़ रुपये अपने अकाउंट में ट्रांसफर किए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के मामले में ED ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ मनी लांड्रिंग के तहत केस दर्ज किया है, रिया चक्रवर्ती ने जो पटना में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है उसे मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करवानें के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है, 5 अगस्त को मामलें की सुनवाई होगी।

loading...